Advertisement
trendingPhotos/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2448057
photoDetails0hindi

Shukra Gochar 2024: धन के दाता शुक्र गुरु के घर में करेंगे गोचर, अथाह धन पाकर ये तीन राशि वाले बनेंगे राजा!

Shukra Planet Transit In Dhanu: शुक्र ग्रह धनु राशि में प्रवेश करने वाले हैं. वैदिक ज्योतिष अनुसार इस परिवर्तन से कुछ राशियों का भाग्य चमकने वाला है.

जातक के धन वैभव पर सीधा प्रभाव

1/9
जातक के धन वैभव पर सीधा प्रभाव

जब भी शुक्र ग्रह की चाल बदलती है वैसे ही इन जातक के धन वैभव पर सीधा प्रभाव पड़ता है. शुक्र ग्रह के धनु राशि में प्रवेश करने कुछ राशियों पर इसका प्रभाव इस तरह पड़ने वाला है कि उनका भाग्य चमक जाएगा.

वैभव, ऐश्वर्य, धन, भौतिक सुख

2/9
वैभव, ऐश्वर्य, धन, भौतिक सुख

वैभव, ऐश्वर्य, धन, भौतिक सुख, विलासता और वैवाहिक सुख के कारक  शुक्र ग्रह के गोचर से कुछ लोगों को धन, पद और वैभव की प्राप्ति हो सकती है. ये राशियां कौन सी हैं, आइए जानते हैं.

मेष राशि (Aries Zodiac)

3/9
मेष राशि (Aries Zodiac)

मेष राशि (Aries Zodiac)- शुक्र ग्रह के राशि परिवर्तन से जातका भाग्योदय होगा.कारोबार में आपकी कोई बड़ी डील हो सकती है. बिजनस को आगे बढ़ाने के रास्ते खुलेंगे.

मेष राशि के जातक

4/9
मेष राशि के जातक

मेष राशि के जातक को इस दौरान कोई बड़ा निवेशक हाथ लग सकता है. काम-कारोबार के संबंध से यात्रा पर जा सकते हैं. यात्रा शुभ साबित हो सकती है. धार्मिक या मांगलिक कार्यक्रम में हिस्सा ले सकेंगे.

कुंभ राशि (Kumbh Zodiac)

5/9
कुंभ राशि (Kumbh Zodiac)

कुंभ राशि (Kumbh Zodiac)- शुक्र ग्रह का राशि परिवर्तन से कुंभ राशि के जातकों के लिए इनकम के रास्ते खुलेंगे. लाभ ही लाभ होने की संभावना होगी. मानसिक रूप से तनाव से दूर रहेंगे.  

कुंभ राशि के जातक

6/9
कुंभ राशि के जातक

कुंभ राशि के जातक के लिए आय के नये रास्ते खुलेंगे. आर्थिक मामलों में उम्‍मीद से अधिक लाभ हो सकता है. भौतिक सुख-सुविधाओं में अथाह वृद्धि होगी. संसाधनों में भी वृद्धि के आसार हैं. कोई शुभ समाचार मिल सकता है.  

मिथुन राशि (Mithun Zodiac)

7/9
मिथुन राशि (Mithun Zodiac)

मिथुन राशि (Mithun Zodiac)- शुक्र ग्रह का गोचर लाभप्रद साबित हो सकता है. शादीशुदा लोगों का वैवाहिक जीवन शानदार बीतेगा. वैवाहिक जीवन की परेशानियों का अंत होगा. अविवाहितों को विवाह के प्रस्ताव आ सकेंगे.   

निवेश के मामलों में लाभ

8/9
निवेश के मामलों में लाभ

मिथुन राशि के जातक को निवेश के मामलों में लाभ मिल सकता है लेकिन एक्सपर्ट की सलाह जरूर लें. पार्टनरशिप का व्यापार करने वालों को अधिक लाभ होगा. सेहद पर इस दौरा विशेष ध्यान देना होगा. आय के रास्ते खुलेंगे. 

9/9

यहां दी गई सभी जानकारियां धार्मिक आस्था और लोक मान्यताओं,वास्तुशास्त्र पर आधारित हैं. Zeeupuk इस बारे में किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं करता हइसे सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर यहां प्रस्तुत किया गया है.