Ghazipur News: गाजीपुर सांसद अफजाल अंसारी को भाया गांजा, यूपी सरकार से इस नशीले पदार्थ पर कर डाली अजीबोगरीब अपील
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2448098

Ghazipur News: गाजीपुर सांसद अफजाल अंसारी को भाया गांजा, यूपी सरकार से इस नशीले पदार्थ पर कर डाली अजीबोगरीब अपील

Afzal Ansari: उत्तर प्रदेश के गाजीपुर से समाजवादी पार्टी से सांसद और माफिया मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी ने ऐसा बयान दिया है. जिसके बाद चारों तरफ इस बयान पर बहस छिड़ गई है. पढ़िए पूरी खबर ... 

UP News

Ghazipur News/आलोक त्रिपाठी: उत्तर प्रदेश के गाजीपुर से समाजवादी पार्टी से सांसद और माफिया मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी ने ऐसा बयान दिया है. जिसके बाद चारों तरफ इस बयान पर बहस छिड़ गई है. दरअसल अफजाल अंसारी गाजीपुर में एक बैठक में हिस्सा रहे थे. इस दौरान उनसे कई सवाल पूछे गए थे. इन्हीं सवालों का जवाब देते हुए अफजाल अंसारी ने विवादित बयान दे दिया. 

एनकाउंटर पर बोले
जब अफजाल अंसारी से यूपी की योगी सरकार में हो रहे एनकाउंटर के बारे में पूछा तो अफजाल ने बोला कि किसी भी कार्रवाई का विरोध करना उनका मकसद नहीं है. बस कार्रवाई सही तरीके से की गई हो. हमारा कानून इस बात की इजाजत नहीं देता है. बस कार्रवाई किसी भी तरह की कहानी बनाकर नहीं की गई हो. पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़ हुई तो ठीक है. लेकिन झूठी कहानी बनाकर एनकाउंटर ठीक नहीं है. इसे जाति के चश्मे से नहीं देखना चाहिए. 

गांजे को वैध करने की मांग
इसके साथ ही अफजाल ने गांजे को लेकर बहुत बड़ा बयान दिया. वह बोले कि गांजे का भारत में बहुत बड़ी आबादी सेवन करती है. ऐसे में इसको वैध कर देना चाहिए. अगर कुंभ मेले में एक मालगाड़ी गांजा भेजा जाए. तो वहां पर वो भी खत्म हो जाएगा. गाजीपुर से शराब की जबरदस्त तस्करी होती है. अगर सरकार कानून बनाती है तो उसका सम्मान होना चाहिए.

प्रसादम् विवाद पर बोले
तिरुपति मंदिर के प्रसादम् विवाद पर अफजाल अंसारी ने कहा कि यह सब विवाद इसलिए हुआ है ताकि गुजरात की कंपनी को बालाजी के मंदिर के प्रसाद का ठेका पहुंच जाए. इसलिये ये प्रचार किया गया है. प्रसाद में घी का अंश है, न कि किसी जानवर का.

मुख्तार की मौत पर बोले
अपने भाई मुख्तार अंसारी की मौत के सवाल पर अफजाल अंसारी ने कहा कि यह एक सरकार प्रायोजित हत्या थी. यह सरकार की गोद में पल रहे सबसे बड़े माफिया सरगना को बचाने का प्रयास था. क्योंकि मुख्तार अंसारी की गवाही के बाद उसे सजा मिल जाती. 

यह भी पढ़ें - सिद्धार्थनगर में गणेश विसर्जन के दौरान छिड़ा संग्राम, दो समुदाय में जमकर हुआ पथराव

यह भी पढ़ें - बेईमान अफसरों को किया ऑन द स्पॉट सस्पेंड, IAS नवनीत चहल को माफ‍िया के गढ़ का चार्ज

उत्तर प्रदेश की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News in Hindi और पाएं Latest Azamgarh News Hindi की हर पल की जानकारी. उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news