Lucknow News: लखनऊ पुलिस में ताबड़तोड़ तबादले, SHO से लेकर चौकी प्रभारी तक 54 पर गिरी गाज, दो लाइन हाजिर
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2435529

Lucknow News: लखनऊ पुलिस में ताबड़तोड़ तबादले, SHO से लेकर चौकी प्रभारी तक 54 पर गिरी गाज, दो लाइन हाजिर

Lucknow Police 54 policemen Transfer: पूर्वी जोन मे 54 पुलिसकर्मियों के ट्रांसफर हुए हैं. 2 पुलिसकर्मियों को डीसीपी ने लाइन हाजिर किया है. DCP पूर्वी कार्यालय में तैनात कांस्टेबल अभिषेक प्रताप सिंह को लाइन हाजिर किया है.

UP Police transfer

लखनऊ: पूर्वी जोन मे 54 पुलिसकर्मियों के ट्रांसफर किए गए हैं तो वहीं 2 पुलिसकर्मियों को डीसीपी ने लाइन हाजिर किया है. गोमतीनगर के विरामखंड बीट प्रभारी धर्मेन्द्र कुमार सोनकर को लाइन हाजिर किया गया है तो वहीं DCP पूर्वी कार्यालय में तैनात कांस्टेबल अभिषेक प्रताप सिंह को भी लाइन हाजिर किया गया है. इंस्पेक्टर शैनेन्द्र सिंह को साइबर क्राइम थाने में पोस्ट किया गया. इसके अलावा इंस्पेक्टर रामेन्द्र सिंह को PGI थाने का एडिशनल SHO नियुक्त किया गया है. 

इन थानों में भी पोस्टिंग 
गोमतीनगर के SRS चौकी प्रभारी शिव प्रताप सिंह को कैंट थाने में पोस्टिंग दी गई है. प्रमोद कुमार सिंह को चिनहट की कस्बा चौकी प्रभारी से हटा दिया गया है और उनको आशियाना थाने की बंगला बाजार चौकी प्रभारी के तौर पर तैनात किया गया है. दीपक को कैंट की तोपखाना चौकी प्रभारी से हटाकर आलमबाग थाने की बीट प्रभारी के रूप में तैनाती की गई है. सुनील कुमार मोतला को आलमबाग बीट प्रभारी बरहा से हटाकर चिनहट की कस्बा चौकी प्रभारी बनाया गया दीपक कुमार सिंह को चौकी प्रभारी बंगला बाजार चौकी प्रभारी के पद से हटाया गया है और विभूतिखंड की बीट प्रभारी विभवखंड के तौर पर तैनाती की गई है. 

ये नियुक्तियां भी हुईं
सब इंस्पेक्टर प्रमिन्दर सिंह किला चौकी प्रभारी से हटाकर उनको आशियाना थाने में पोस्टिंग दी गई है. कैंट थाने में तैनात गणेश सिंह को चौकी प्रभारी किला नियुक्त किया गया है. धर्मवीर शाही को आशियाना थाने का SSI बनाया गया है और सब इंस्पेक्टर जसीम को गोमतीनगर थाने की अम्बेडकर उद्यान चौकी प्रभारी नियुक्त किया गया है. सब इंस्पेक्टर ज्ञान प्रकाश सिंह को SRS बनाया गया. चौकी प्रभारी देवानंद सिंह को गोमतीनगर विस्तार थाने की छोटा भरवारा बीट प्रभारी बनाया गया. गोमतीनगर के उजरियाव गांव का बीट प्रभारी अनुज सिंह को बनाया गया है. मृतुन्जय नाथ शर्मा को गोमतीनगर विवेकखंड का बीट प्रभारी बनाया गया. वहीं रंजीत कुमार को गोमतीनगर विराटखंड का बीट प्रभारी नियुक्त किया गया है. मारुफ आलम को गोमतीनगर विरामखंड का बीट प्रभारी बनाया गया. अश्वनी कुमार मिश्रा को चौकी प्रभारी LDA बनाया गया.

महिला दरोगा नीतू सिंह को साइबर थाने
तपेश कुमार मिश्रा विभूतिखंड थाने की विनम्रखंड बीट प्रभारी और सुनील गुप्ता बने हैं. PGI थाने की एल्डिंको चौकी प्रभारी सब इंस्पेक्टर मुकेश पाल बने है और आलमबाग की कैलाशपुरी/इकोंगार्डेन बीट प्रभारी महिला दरोगा निशा सिंह को विभूतिखंड की सिनेपोलिस बीट प्रभारी बनाया गया है. PGI थाने की एल्डिंको चौकी प्रभारी श्वेता सिंह को हटाकर विभूतिखंड की विशेषखंड बीट प्रभारी बनाया गया है. कैंट थाने मे तैनात महिला दरोगा नीतू सिंह को साइबर थाने में पोस्टिंग दी गई है.

और पढ़ें- Bulldozer Latest News: 'बुलडोजर को न्याय बताने वालों को करारा जवाब', अखिलेश यादव ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद योगी सरकार पर साधा निशाना 

और पढ़ें- UP News: यूपी वालों के लिए गुडन्यूज! अब एक्सप्रेस-वे जैसे चमकेंगे स्टेट हाई-वे, PWD विभाग का बड़ा फैसला 

और पढ़ें- दिवाली-छठ से पहले चलेंगी यूपी के लिए चलेंगी कई स्पेशल ट्रेन, लखनऊ-वाराणसी इंटरसिटी के बढ़ेंगे कोच 

Trending news