Lucknow News : 'मंत्री जी रहम करो' के नारे लगाते हुए फार्मासिस्ट ने स्वास्थ्य मंत्री के आवास पर किया विरोध प्रदर्शन
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1717661

Lucknow News : 'मंत्री जी रहम करो' के नारे लगाते हुए फार्मासिस्ट ने स्वास्थ्य मंत्री के आवास पर किया विरोध प्रदर्शन

Pharmacist Potest : उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक के आवास के अंदर फार्मासिस्ट प्रदर्शन कर रहे है. बड़ी संख्या में पहुंचे फार्मासिस्ट आवास के अंदर ही धरने पर बैठ गए. उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने फार्मासिस्ट से ज्ञापन लिया और फार्मासिस्ट की फरियाद सुनी. नाराज फार्मासिस्ट ने लगाए मंत्री जी "रहम करो" के नारे.

Pharmacist Protest

लखनऊ : नियुक्ति की मांग पर अड़े होम्योपैथिक फार्मासिस्टों ने मंगलवार के दिन सीधे उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक के आवास पर जाकर प्रदर्शन किया. यहां भारी संख्या में होमियोपैथिक फार्मासिस्टों ने पहुंच कर नियुक्ति दिलाने संबंधी अपनी मांग को उप मुख्यमंत्री के सामने रखा. बताया जा रहा है कि इस दौरान सबने जमकर नारेबाजी भी की. 

नियुक्ति पत्र मुहैया नहीं कराया गया
दरअसल, यूपी अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने होम्योपैथिक फार्मासिस्ट की भर्ती प्रक्रिया को लगभग 4 साल पहले ही शुरू कर दिया. लेकिन इतने साल बीतने के बाद भी चयनित अभ्यर्थियों को अभी तक नियुक्ति पत्र मुहैया नहीं कराया गया. इसी कारण चयनित अभ्यर्थी फिलहाल आक्रोशित हैं. नाराज फार्मासिस्ट ने मंत्री जी "रहम करो" के खूब नारे लगाए.  

अभ्यर्थी लंबे समय से संघर्षरत
यूपी फार्मासिस्ट फेडरेशन के प्रेसिडेंट हैं सुनील यादव जिन्होंने इस पूरे मामले के संबंध में कहा है कि परीक्षा देने और उसे पास कर लेने के बाद भी चयनित अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र अभी तक नहीं दिया गाय जिसके लिए अभ्यर्थी लंबे समय से संघर्षरत हैं. उन्होंने बताया कि अभ्यर्थियों ने उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक से अपनी समस्या बताई है. आगे जानकारी ये है कि फिलहाल, मामले की गंभीरता को देखते हुए उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने फार्मासिस्ट से ज्ञापन लिया साथ ही फार्मासिस्ट की फरियाद को सुना.

और पढ़ें- Lucknow News : महज इतने रुपये में कर सकते हैं 7 ज्योतिर्लिंग की यात्रा, सावन से करालें पैकेज की बुकिंग

और पढ़ें- World No Tobacco Day 2023: तंबाकू निषेध दिवस की इस कारण हुई थी शुरुआत, इसके इतिहास, थीम और महत्व को अभी जानिए

वीडियो देंखे- Delhi Murder Case : कत्ल की वो रात, जब साहिल ने नाबालिग को 20 बार चाकू से गोदा, पत्थर से कुचला

Trending news