Lucknow news: HDFC बैंक मैनेजर ने छोड़ दी दुनिया, सुसाइड नोट में लिखा एटीएम, बैंक खाते-बीमा का पूरा ब्योरा
Advertisement

Lucknow news: HDFC बैंक मैनेजर ने छोड़ दी दुनिया, सुसाइड नोट में लिखा एटीएम, बैंक खाते-बीमा का पूरा ब्योरा

Lucknow news: प्रदेश की राजधानी में एचडीएफसी के क्षेत्रीय प्रबंधक की आत्महत्या का मामला सामने आया है.  लखनऊ के गोमतीनगर के विनयखंड चार इलाके में एचडीएफसी के क्षेत्रीय प्रबंधक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. 

 

 Lucknow news: HDFC बैंक मैनेजर ने छोड़ दी दुनिया, सुसाइड नोट में लिखा एटीएम, बैंक खाते-बीमा का पूरा ब्योरा

Lucknow news: प्रदेश की राजधानी में एचडीएफसी के क्षेत्रीय प्रबंधक की आत्महत्या का मामला सामने आया है.  लखनऊ के गोमतीनगर के विनयखंड चार इलाके में एचडीएफसी के क्षेत्रीय प्रबंधक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. प्रबंधक ने फांसी लगाने से पहले एक सुसाइड नोट लिखा नोट में लिखा कि...बहुत मुश्किल है सबको छोड़ के जाना.... पर सबको अब और तंग नहीं कर सकता...माफ कर देना मुझे, खुश रहना सब लोग.. अलविदा सबको.... अब मेरे लिए और दुख सहना मुमकिन नहीं है...अपनी जिंदगी जीयो... मेरे जैसे इंसान के लिए अपना जीवन बर्बाद करने की जरूरत नहीं है... मैं इसके लायक नहीं हूं...अलविदा सबको...

सुसाइड नोट में आखिर लिखा क्या है.  
आत्महत्या करने वाले क्षेत्रीय प्रबंधक प्रशांत शर्मा की उम्र 31 साल बताई जा रही है. प्रशांत शर्मा एचडीएफसी की हरदोई रोड शाखा में सेवा प्रदान पर रहे थे. पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. परेशानी तो इस बात की है दो पन्ने के सुसाइड नोट में खुदखुसी की वजह नहीं लिखी है. सुसाइड नोट में प्रशांत ने अपने इंश्योरेंस, बैंक खातों व एटीएम संबंधी डिटेल लिखी है. ये भी लिखा है कि मेरे मरने के बाद अगर कोई पैसे लेने के लिए आते हैं तो किसी को कुछ मत देना. बाकी जो मेरे लोन चल रहे हैं, उनको मेरे इंश्योरेंस की रकम से चुका देना.

सेकेंड फ्लोर पर अकेले थे प्रशांत शर्मा
प्रशांत शर्मा अपनी पत्नी वर्षिका, मां अरुणा शर्मा व पिता विष्णु कुमार शर्मा के साथ रहते थे. पुलिस के मुताबिक बुधवार शाम को प्रशांत मकान के सेकेंड फ्लोर पर थे, जबकि अन्य परिजन ग्राउंड फ्लोर पर थे. काफी देर तक जब प्रशांत नीचे नहीं आए तो उनके पिता ने कॉल की. कॉल रिसीव न होने पर परिजन ऊपर गए तो कमरे का दरवाजा बंद था. खिड़की से भीतर देखा तो वह फंदे पर लटकते दिखे.

यह भी पढ़े- UP Politics: बसपा की दिग्गज सांसद थामेंगी BJP का दामन, मायावती को लोकसभा चुनाव के पहले बड़ा झटका

Trending news