UP LIVE News: 2 दिवसीय दौरे पर वाराणसी पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ, विकासकार्यों संग कानून व्यवस्था की करेंगे समीक्षा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1937465

UP LIVE News: 2 दिवसीय दौरे पर वाराणसी पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ, विकासकार्यों संग कानून व्यवस्था की करेंगे समीक्षा

UP LIVE News: उत्तर प्रदेश उत्तराखंड समाचार  31 october 2023: उत्तर प्रदेश (UP News) और उत्तराखंड (Uttarakhand News) से जुड़ी हर छोटी-बड़ी खबरों का पल-पल का अपडेट सबसे पहले देखें ज़ी यूपी-उत्तराखंड पर....

 

UP LIVE News: 2 दिवसीय दौरे पर वाराणसी पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ, विकासकार्यों संग कानून व्यवस्था की करेंगे समीक्षा
LIVE Blog

Uttar Pradesh Live News  31 october 2023:  उत्तर प्रदेश (UP News) और उत्तराखंड (Uttarakhand News) से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News), धर्म (Religion News), रोजगार (Job) और क्राइम (Crime News) की खबरों और हर छोटी-बड़ी हलचल पर नजर बनाए रखने के लिए पढ़ते रहिए ज़ी यूपी-उत्तराखंड. यहां आपको प्रदेश से जुड़ी हर खबर का पल-पल अपडेट मिलता रहेगा.

31 October 2023
23:15 PM

जालौन में तीन दुकानों में लगी भीषण आग
जालौन में तीन दुकानों में लगी भीषण आग. आग से धू-धू कर जली दुकानें, जलकर हुई खाक. आग की सूचना पर पहुंची दमकल की गाड़ी. आग बुझाने में जुटा प्रशासन. 
आग पर पाया गया काबू. 

22:58 PM

प्रयागराज जंक्शन पर हुआ हादसा
सुहेलदेव एक्सप्रेस ट्रेन का इंजन और एसएलआर पटरी उतरा. प्रयागराज जंक्शन के प्लेट फार्म नंबर छः पर हुआ हादसा. किसी के हताहत होने की खबर नहीं. ट्रेन के इंजन को दुबारा पटरी पर लाने के लिए रेलवे के कर्मचारी जुटे.

18:32 PM

वाराणसी में सीएम योगी का दौरा
मुख्यमंत्री ने विकास कार्यों एवं कानून व्यवस्था की समीक्षा अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए. भव्य देव दीपावली के आयोजन पर जोर देते हुए, सुरक्षा के मुकम्मल इंतजाम सुनिश्चित कराये जाने का दिया निर्देश. गौ तस्करो, अपराधियों एवं माफियाओं पर पूरी तरह लगाए अंकुश और करें कठोर कार्रवाही काशी में विकास कार्यों में लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी. योगी आदित्यनाथ पेंडिंग कार्य किसी स्तर पर नहीं होनी चाहिए. मुख्यमंत्री विद्युत विभाग अनावश्यक विजिलेंस छापेमारी बंद करें. 

 

18:30 PM
वाराणसी: सीएम योगी का वाराणसी दौरा
फुलवरिया फोरलेन के निरीक्षण के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहुंचे सर्किट हाउस. पुलिस कमिश्नरेट के अधिकारियों के साथ सुरक्षा व्यवस्था पर करेंगे समीक्षा बैठक. विधायक जिला पंचायत व पधिकारियों के साथ आगामी चुनाव को लेकर अलग सत्र में करेंगे बैठक.
17:26 PM

प्रयागराज इलाहाबाद हाईकोर्ट 
बहुचर्चित सिकरौरा नरसंहार मामले में इलाहाबाद हाईकोर्ट में सुनवाई जारी. याची वकीलों की तरफ से मंगलवार को कोर्ट में रखा गया पक्ष. घटना में घायल याची की बेटी और अन्य के बयानों को कोर्ट के सामने रखा गया. हीरावती की तरफ से हाईकोर्ट में दाखिल की गई है अपील. ट्रायल कोर्ट के फैसले के खिलाफ हीरावती ने दाखिल की है अपील. ट्रायल कोर्ट ने मामले में आरोपी बनाए गए माफिया बृजेश सिंह को किया है बरी. साल 1986 में चंदौली के सिकरौरा गांव में रामचंद्र यादव समेत 7 लोगों की हत्या हुई थी. मामले में माफिया डॉन बृजेश सिंह समेत अन्य को आरोपी बनाया गया था. 

17:24 PM
दो दिवसीय दौरे पर सीएम योगी
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने दो दिवसीय दौरे पर वाराणसी पहुंचे. वाराणसी में हनुमान प्रसाद पोद्दार अंध विद्यालय में अन्न क्षेत्र का शुभारंभ करेंगे. फुलवरिया फोरलेन का निरीक्षण करेंगे. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कानून व्यवस्था को लेकर अधिकारियों के साथ सर्किट हाउस में बैठक करेंगे. काशी विश्वनाथ मंदिर व काल भैरव मंदिर में दर्शन पूजन भी करेंगे.
17:20 PM

सोनभद्र सोन नदी में हादसा
सोनभद्र सोन नदी में नहाते समय चार लोग डूबे. गहरे पानी में एक बच्ची समेत चार लोग के डूबने से मचा हड़कंप. स्थानीय लोगों की मदद से एक को नदी से निकाला गया वहीं तीन लोग अभी भी लापता. गोताखोरों की मदद से डूबे लोगों की तलाश जारी. चोपन थाना क्षेत्र के अम्मा टोला की घटना. 

16:34 PM

सीएम योगी ने देखी तेजस
लखनऊ : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने फिल्म तेजस. इस मौके पर फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत और पूरी टीम मौजूद थी. उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भी मौजूद थे. यूपी सरकार के डिप्टी सीएम बृजेश पाठक कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही, गन्ना मंत्री लक्ष्मी नारायण चौधरी, पर्यटन मंत्री जयवीर सिंह समेत कई स्कूलों के छात्र-छात्राएं और लोग मौजूद थे.

15:36 PM

हमीरपुर में खनन माफिया की दबंगई
हमीरपुर : यूपी के हमीरपुर में मुरूम खनन माफिया से किसान परेशान हैं. किसान की जमीन पर जबरन रास्ता बनाकर सैकड़ों ट्रकों की हो रही आवाजाही. पीड़ित किसान की जमीन की गाटा संख्या 408 , 409 से माफिया दबंगई से निजी भूमि से निकाल रहे मुरूम भरे ट्रक. पीड़ित किसान ने जिला अधिकारी से लगाई न्याय की गुहार. निषाद पार्टी के जिला अध्यक्ष विजय कुमार ने पीड़ित किसान को न्याय दिलाने के लिए उठाया बीड़ा. सरीला तहसील क्षेत्र के रिरूवा बसरिया मौरम खंड संख्या 22/5 का मामला.

15:31 PM

योगी सरकार का मिशन निपुण सफल
लखनऊ : उत्तर प्रदेश के छात्रों को निपुण बनाने में जुटी योगी सरकार के प्रयासों को मिला बल. निपुण असेसमेंट टेस्ट में 31 लाख से ज्यादा छात्र ए प्लस कैटेगरी में हैं.  ए प्लस कैटेगरी में वाराणसी, अंबेडकरनगर और कन्नौज जैसे जिलों का रहा दबदबा. कक्षा एक से 3 में गौतमबुद्धनगर से सर्वाधिक 49.90 प्रतिशत छात्र ए प्लस कैटेगरी में शामिल. कक्षा 4 से 8 में अंबेडकरनगर से सर्वाधिक 33.98 प्रतिशत छात्र ए प्लस कैटेगरी में रहे सफल.

 

13:27 PM

Hamirpur: लो वोल्टेज से परेशान किसानो ने डीएम से लगाई गुहार

Hamirpur: लो वोल्टेज से परेशान किसानो ने डीएम से लगाई गुहार, लो वोल्टेज के चलते आधा दर्जन से अधिक राजकीय नलकूप ठप हो गए है. नलकूप न संचालित होने से किसानो के सैकड़ों एकड़ खेत सूखे पड़े हैं.  खेतों की सिचाई न हो पाने से किसान परेशान, किसानो ने डीएम और अधिशासी अभियंता विधुत से शिकायत की है.  एक्सीएन विधुत सुमित ब्यास ने लो वोल्टेज की समस्या को जल्द सही कराने का आश्वासन दिया है मामला  मौदहा तहसील क्षेत्र के कुनेहटा गांव का है. 

12:28 PM

Up news: अखिलेश यादव के मोबाइल फोन में हो रही घुसपैठ 

Up news: अखिलेश यादव के मोबाइल फोन में जासूसी की जा रही है. अखिलेश ने बड़ा खुलासा जी न्यूज के सवाल पर किया है.  अखिलेश ने कहा कि मेरे फोन की जासूसी हो रही है. आज सुबह ही कंपनी ने मैसेज करके बताया मेरे नेताओं की भी जासूसी हो रही एप्पल कंपनी से आया मैसेज

12:26 PM
बागपत:  नीव खोदते समय दीवार गिरने से मजदूर की मौत
 
बागपत : नीव खोदते समय दीवार गिरने से मजदूर की मौत हो गई. मलबे से मजदूर का शव बाहर निकालकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.  ममला शहर कोतवाली क्षेत्र के सीसाना गांव का घटना है.  
11:52 AM
दिल्ली एनसीआर में वायु प्रदूषण के बढ़ते स्तर पर SC ने जाहिर की चिंता, यूपी समेत इन 5 राज्यों से मांगी स्टेटस रिपोर्ट
दिल्ली एनसीआर में वायु प्रदूषण के बढ़ते स्तर पर SC ने चिंता जाहिर की. कोर्ट ने दिल्ली, पंजाब, हरियाणा, यूपी, राजस्थान से स्टेटस रिपोर्ट दाखिल करने को कहा. राज्यों को बताना है कि उनकी ओर से प्रदूषण को रोकने और खासतौर पर पराली जलाने से रोकने के लिए क्या कुछ कदम उठाए गए हैं. कोर्ट ने राज्यों से पिछले कुछ महीनो में वायु प्रदूषण में सिलसेलवार तरीके से हुई बढ़ोतरी पर रिपोर्ट पेश करने को कहाय राज्यों को एक हफ्ते में जवाब दाखिल करना है.
11:43 AM

सोने के सिंहासन पर विराजमान होंगे रामलला, 8 फीट ऊंचे सिंहासन पर चढ़ेगी सोने की परत 

11:40 AM
कल दोपहर मंत्रिमण्डल के सदस्यों के साथ फिल्म ‘तेजस’ का अवलोकन करेंगे सीएम योगी
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंत्रिमण्डल के सदस्यों के साथ दोपहर 12.30 बजे लोक भवन ऑडिटोरियम में आयोजित विशेष स्क्रीनिंग में फिल्म ‘तेजस’ का अवलोकन करेंगे. फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत और उसकी बहन भी सीएम योगी के साथ फिल्म तेजस देखेंगे.
11:13 AM

Agra News: तेल के बड़े कारोबारियों के यहां पर इनकम टैक्स का छापा 
आगरा: आगरा के तेल के बड़े कारोबारियों के यहां पर इनकम टैक्स की छापामार कार्रवाई की है. तेल कारोबारी सचिन गुप्ता, अजय गुप्ता और दीपक गुप्ता के यहां पर एक साथ कार्रवाई की गई. विजय नगर कालोनी में कार्रवाई चल रही है. इनकम टैक्स चोरी की लंबे समय से जानकारी मिल रही थी. कारोबारियों के आवास और प्रतिष्ठानों पर कार्रवाई चल रही है. बड़े टैक्स चोरी की आशंका है. 

10:54 AM
कल दिल्ली जाएंगे मुख्यमंत्री योगी: सूत्र
सूत्रों के हवाले से खबर सामने आ रही है कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी कल दिल्ली जाएंगे. सीएम योगी आदित्यनाथ दोपहर 3 बजे दिल्ली पहुंचेंगे. अमित शाह से भी मुलाकात कर सकते हैं. सीएम योगी आदित्यनाथ यूपी के लिहाज से मुलाकात काफी अहम मानी जा रही है.
10:31 AM
अलीगढ़: बसपा के पूर्व मेयर फुरकान और सपा के पूर्व विधायक जमीरउल्लाह की मुश्किलें बढ़ीं
अलीगढ़: बसपा के पूर्व मेयर फुरकान और सपा के पूर्व विधायक जमीरउल्लाह की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं. एमपी एमएलए कोर्ट ने सम्मन जारी करते हुए कोर्ट में तलब किया है. कृष्ण अंजलि नाटक शाला में 2017 में मेयर के शपथ ग्रहण के दौरान वंदे मातरम गाने की बजाय बसपा और सपा नेताओं ने धार्मिक नारेबाजी की थी. यह अर्जी 2017 में भाजपा नेता राजेंद्र की ओर से कोर्ट में दायर की गई थी. घटना उस वक्त सुर्खियों में रही थी.
 
 
10:20 AM

WATCH: बाइक सवार लुटेरों ने महिला को बनाया शिकार, देख लूट का CCTV Video

10:08 AM

locknow news: स्कूल वैन और अमूल दूध की गाड़ी के बीच जोरदार टक्कर.
 
locknow news: स्कूल वैन और अमूल दूध की गाड़ी के बीच जोरदार टक्कर. स्कूली वैन UP 32 EN 4519 और दूध वाहन UP 32 TN 7330 में की आपस में भिडंत हो गई. टक्कर लगने से दो बच्चों को चोट आई है. मामला लखनऊ के  मेडिकल कॉलेज चौराहे का है. 

 

09:50 AM

Onion Price Hike: प्याज के दाम चढ़े आसमान
पहले टमाटर और अब प्याज के दामों ने आम आदमी की थाली से स्वाद छीन लिया है. पिछले एक सप्ताह में प्याज के दाम एकाएक दोगुने हो गए हैं. नवरात्रि के समय जो प्याज ₹30 किलो बिक रहा था, अब वह 70 से 80 रुपए में बिक रहा है. लखनऊ की एक सब्जी मंडी में प्याज के व्यापारी ने बताया कि बे मौसम बरसात के कारण प्याज सड़ गया, जिस वजह से जो पुराना प्याज था वही आ रहा है. प्याज के दाम बढ़ने की एक वजह व्यापारियों की जमाखोरी भी है. बड़े व्यापारियों ने अपने गोदाम में प्याज को जमा करके रखा है और इंतजार कर रहे हैं कि जब यह 100 से ₹120 किलो तक होगा तब मार्केट में लाएंगे. व्यापारी का कहना है कि अभी यह रेट और भी बढ़ेंगे, लेकिन कुछ हफ्तों बाद रेट में कमी भी देखने को मिलेगी. 

09:37 AM

आज कर्तव्य पथ पर होगा मेरी माटी मेरा देश अभियान का समापन

09:22 AM

Lucknow News: कांग्रेस का पिछड़ा वर्ग सम्मेलन आज
लखनऊ: आज कांग्रेस का पिछड़ा वर्ग सम्मेलन है. कैसरबाग स्थित गांधी सभागार में सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती पर सम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है. जाति का जनगणना व आरक्षण बढ़ाओ अभियान को धार देंगे. सम्मेलन में हर जिले के पिछड़े वर्ग के 100 से 150 प्रतिनिधियों को बुलाया गया है. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के अभियान जितनी आबादी उतना हक को पार्टी मजबूती देगी. मजबूती देने के लिए पार्टी गांव गांव तक जातिगत जनगणना का मुद्दा पहुंचाएगी. सम्मेलन में पिछड़ा वर्ग विभाग के राष्ट्रीय अध्यक्ष कैप्टन अजय सिंह यादव मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद रहेंगे. प्रदेश अध्यक्ष अजय राय, संगठन सचिव अनिल यादव, विधायक वीरेंद्र चौधरी, पूर्व सांसद बालकृष्ण चौहान, पूर्व विधायक राकेश राठौर सहित अन्य कई वरिष्ठ नेता कार्यक्रम को संबोधित करेंगे. 

09:00 AM

UP News Live Updates: 'रन फॉर यूनिटी' का आयोजन 
सरकार पटेल स्मारक पार्क से फ्लैग ऑफ 
लौहपुरुष की जयंती पर राष्ट्रीय एकता दिवस कार्यक्रम

08:49 AM
Banda News: बाइक सवार एक युवक की मौके पर मौत
बांदा- तेज रफ्तार बाइक सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकराई. बाइक सवार एक युवक की मौके पर मौत. एक की हालत गंभीर. मेडिकल कॉलेज में घायल को कराया गया भर्ती. बबेरू कोतवाली क्षेत्र के मुरवल के पास की घटना.
08:30 AM
UP Cabinet: जौहर ट्रस्ट से जमीन वापस लेने का प्रस्ताव 
कैबिनेट की बैठक में आज जौहर ट्रस्ट से जमीन वापस लेने का प्रस्ताव लाया जायेगा
08:16 AM

Varanasi News:  ज्ञानवापी विवाद से जुड़ी ख़बर 
परिसर में व्यास जी तहखाने पर सुनवाई 
कल छुट्टी पर थे जिला जज, आज सुनवाई 

08:14 AM

Allahabad News: सिकरौरा नरसंहार मामले में आज होगी सुनवाई
प्रयागराज- बहुचर्चित सिकरौरा नरसंहार मामले में आज होगी सुनवाई. हीरावती की अपील पर इलाहाबाद हाईकोर्ट में होगी सुनवाई. सोमवार को हीरावती के वकील ने साक्ष्य को कोर्ट के सामने पढ़ा था. आज हीरावती के वकीलों की तरफ से कोर्ट में बहस की जाएगी. ट्रायल कोर्ट के फैसले को हीरावती ने अपील दाखिल कर दी है चुनौती. साल 1986 में चंदौली के सिकरौरा गांव में रामचंद्र यादव समेत 7 लोगों की हत्या हुई थी. मामले में माफिया डॉन बृजेश सिंह समेत अन्य को आरोपी बनाया गया था. लंबे समय तक चले ट्रायल के बाद ट्रायल कोर्ट ने 2018 में माफिया बृजेश सिंह को बरी कर दिया. चीफ जस्टिस की बेंच ने हीरावती की अपील पर सुनवाई का फैसला लिया है।

 

07:47 AM

Muzaffarnagar News: लापरवाही पर एक्शन
मुजफ्फरनगर- SSP संजीव सुमन का लापरवाही पर एक्शन. SSP ने दो थाना प्रभारी लाइन हाजिर किये. रतनपुरी और तितावी थाने पर हुई कार्रवाई, एक सब इंस्पेक्टर और दो सिपाही भी हटे, कार्यों में लापरवाही पर एसएसपी का एक्शन, एसएसपी संजीव सुमन की कार्रवाई से हड़कंप.

07:42 AM

Aligarh News: दो समुदाय आए आमने-सामने
अलीगढ़ में कार खड़ी करने को लेकर दो समुदाय आए आमने-सामने, जमकर चले लाठी डंडे, एक ही पक्ष के आधा दर्जन लोग घायल, अस्पताल में भर्ती. छोटी सी बात को लेकर हुए झगड़े ने लिया बड़ा रूप. घटना के बाद पुलिस विभाग में मचा हड़कंप. भारी तादाद में पुलिस फोर्स तैनात. सिविल लाइन थाना इलाके के बादाम नगर की घटना.

07:36 AM

Lucknow News: योगी कैबिनेट की आज अहम बैठक 
गन्ना किसानों को मिल सकती है खुशखबरी 
गन्ना मूल्य 24 रुपये बढ़ा सकती है सरकार 

07:32 AM

Allahabad News: सिकरौरा नरसंहार मामले में आज होगी सुनवाई
प्रयागराज- बहुचर्चित सिकरौरा नरसंहार मामले में आज होगी सुनवाई. हीरावती की अपील पर इलाहाबाद हाईकोर्ट में होगी सुनवाई. सोमवार को हीरावती के वकील ने साक्ष्य को कोर्ट के सामने पढ़ा था. आज हीरावती के वकीलों की तरफ से कोर्ट में बहस की जाएगी. ट्रायल कोर्ट के फैसले को हीरावती ने अपील दाखिल कर दी है चुनौती. साल 1986 में चंदौली के सिकरौरा गांव में रामचंद्र यादव समेत 7 लोगों की हत्या हुई थी. मामले में माफिया डॉन बृजेश सिंह समेत अन्य को आरोपी बनाया गया था. लंबे समय तक चले ट्रायल के बाद ट्रायल कोर्ट ने 2018 में माफिया बृजेश सिंह को बरी कर दिया. चीफ जस्टिस की बेंच ने हीरावती की अपील पर सुनवाई का फैसला लिया है।

 

07:28 AM

Lucknow News: ‘तेजस’ का अवलोकन करेंगे मुख्यमंत्री 
लोकभवन में फिल्म तेजस की स्क्रीनिंग 
आज सीएम योगी मंत्रियों के साथ देखेंगे फिल्म 
लोकभवन ऑडिटोरियम में दिखाई जाएगी फिल्म

07:01 AM

 Lucknow News: ‘तेजस’ का अवलोकन करेंगे मुख्यमंत्री 
लखनऊ-मुख्यमंत्री आज 31 अक्टूबर, 2023 को मंत्रिमण्डल के सदस्यों के साथ विशेष स्क्रीनिंग में फिल्म ‘तेजस’ का अवलोकन करेंगे. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी मंत्रिमण्डल के सदस्यों के साथ कल 31 अक्टूबर, 2023 को यहां लोक भवन ऑडिटोरियम में आयोजित विशेष स्क्रीनिंग में फिल्म ‘तेजस’ का अवलोकन करेंगे. यह विशेष स्क्रीनिंग यू0एफ0ओ0 सिने मीडिया नेटवर्क के सहयोग से आयोजित की जाएगी.

 

06:53 AM

Lucknow News: अखिलेश यादव करेंगे  प्रेस कॉन्फ्रेंस
लखनऊ: सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव आज  प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे. दोपहर 12 बजे सपा कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे.

 

06:51 AM

Lucknow News:  सरदार वल्लभ भाई पटेल जी की जयंती पर 'रन फॉर यूनिटी'
लखनऊ-लौहपुरुष 'भारत रत्न' सरदार वल्लभ भाई पटेल जी की जयंती (राष्ट्रीय एकता दिवस) के अवसर पर एकता दौड़ 'रन फॉर यूनिटी' का शुभारम्भ. समय: 31 अक्टूबर । प्रात: 07:30 बजे, स्थान: सरदार पटेल स्मारक पार्क, हजरतगंज से केडी सिंह बाबू स्टेडियम, परिवर्तन चौक, लखनऊ.

06:40 AM

Varanasi News:  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नवंबर में संभावित आगमन को लेकर तैयारियां तेज
वाराणसी -वाराणसी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नवंबर में संभावित आगमन को लेकर तैयारियां तेज हो गई है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दो दिवसीय दौरे पर आज वाराणसी आएंगे, योजनाओं का स्थलीय निरीक्षण कर उनके पूरे होने का सत्यापन भी करेंगे. पुलिस कमिश्नरेट के अधिकारियों के साथ सुरक्षा व्यवस्था पर समीक्षा बैठक करेंगे. विधायक जिला पंचायत व पदाधिकारी के साथ अलग सत्र में बैठक करेंगे

06:38 AM

Lucknow LIVE News: योगी कैबिनेट की महत्वपूर्ण बैठक 
लखनऊ-आज योगी कैबिनेट की महत्वपूर्ण बैठक है. यूपी कैबिनेट की बैठक में कई महत्वपूर्ण फैसलों पर लग सकती है मुहर. नए पराई सत्र के लिए गन्ना मूल्य में बढ़ोतरी के प्रस्ताव को मिल सकती है मंजूरी, ₹25 प्रति कुंतल बढ़ सकता है गन्ने का मूल्य, गन्नाम चीनी उद्योग औद्योगिक विकास आवास विभाग नगर विकास समेत कई विभागों के प्रस्ताव, प्रदेश की नई शीरा नीति भी ला सकती है यूपी सरकार, देसी शराब बनाने वाली डिसलियों को आरक्षित शीरे का कोटा बढ़ाने पर हो सकता है फैसला, औद्योगिक विकास विभाग की नई प्रत्यक्ष विदेशी नीति को भी मिल सकती है मंजूरी, निवेशकों को सस्ती जमीन समेत विभिन्न सहूलियतें देने पर लगा सकती है मुहर. आज सुबह 11 बजे लोक भवन में यूपी कैबिनेट की बैठक होगी.

 

Trending news