Kartik Purnima: UP के इन शहरों में कार्तिक पूर्णिमा के उत्सव के बीच पसरा मातम, इतने लोगों गई जान, दर्जनों लोग हुए घायल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1980499

Kartik Purnima: UP के इन शहरों में कार्तिक पूर्णिमा के उत्सव के बीच पसरा मातम, इतने लोगों गई जान, दर्जनों लोग हुए घायल

Kartik Purnima: जब पूरा देश कार्तिक पूर्णिमा का उत्सव में सराबोर है. इसी बीच प्रदेश के कई शहरों से दुखद खबरें भी सामने आ रही है. कई श्रद्धालु जो गंगा स्नान करके लौट रहे है या गंगा स्नान करने जा रहे जा रहे है वो सड़क हादसे का शिकार हो गए है. जिसमें कई लोगों की जाने गई है और कई लोग घायल भी हुए है.  

 

Kartik Purnima: UP के इन शहरों में कार्तिक पूर्णिमा के उत्सव के बीच पसरा मातम, इतने लोगों गई जान, दर्जनों लोग हुए घायल

Kartik Purnima: आज पूरे देश में कार्तिक पूर्णिमा का त्योहार बडे़ उत्साह से मनाया जा रहा है. पर इसी के बीच प्रदेश के कई शहरों से बहुत दुखद खबरें सामने आ रही है. कई श्रद्धालु जो गंगा स्नान करके लौट रहे है या गंगा स्नान करने जा रहे जा रहे है वो सड़क हादसे का शिकार हो गए है. प्रदेश के तमाम शहरों से एसी दुखद खबसे सामने आ रही है. बताते चलें कि जौनपुर में दर्शनार्थियों से भरी तेज रफ्तार स्कॉर्पियो गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई है. जिसमें एक दर्शनार्थी की मौत 5 घायलहो गए है. घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. आपको बता दे ये लोग काशी दर्शन कर वापस सुल्तानपुर जा रहे थे. ये सभी दर्शनार्थी एनसीसी लिमिटेड कंपनी के कर्मचारी बताये जा रहे है. घटना सिंगरामऊ थाना क्षेत्र के NH 731 के पास हुई है.  

कुशीनगर में ट्रक बना काल
कुशीनगर में बालू लदी ट्रक ने पैदल जा रहे राहगीर को कुचल दिया जिससे राहगीर की मौके पर  ही मौत हो गई. मृतक की पहचान अरविंद यादव पुत्र रंगलाल उम्र 32 वर्ष विशनपुरा गांव के रूप में हुई है. आपको बता दें हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया है. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घटना कुशीनगर के खड्डा थाना क्षेत्र के मठिया मोड़ के पास की बताई जा रही है. 

रायबरेली में कार्तिक पूर्णिमा पर भीषण हादसा
रायबरेली में कार्तिक पूर्णिमा पर भीषण सड़क हादसा हुआ है. हादसे में बाइक सवार दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गई है. दोनों युवक कार्तिक पूर्णिमा पर डलमऊ घाट से गंगा स्नान कर लौट रहे थे. मृतकों में एक की शादी कुछ दिन पहले ही हुई थी. मामला डीह थाना इलाके के दोस्तपुर बूढ़न गांव का है. यहाँ के रहने वाले लकी पाल और शुभम साहू गंगा स्नान करने बाइक से डलमऊ घाट गए थे. वापसी में गांव के पास ही टैंकर की टक्कर से दोनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. वहीं बाइक पर गांव का ही एक अन्य बच्चा भी सवार था जिसे मामूली चोट आई है. बताया जा रहा है मृतकों में एक लकी पाल का विवाह कुछ दिन पहले ही हुआ था.

यह भी पढे़-  Uttarkashi Tunnel Collapse: उत्तरकाशी सुरंग में चौतरफा अभियान का 16वां दिन, वर्टिकल ड्रिलिंग का काम जारी

Trending news