Hardoi News: हरदोई में घर के बाहर खड़ी डीसीएम हुई चोरी, सीसीटीवी फुटेज में घटना हुई कैद
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2112217

Hardoi News: हरदोई में घर के बाहर खड़ी डीसीएम हुई चोरी, सीसीटीवी फुटेज में घटना हुई कैद

UP News: यूपी के हरदोई में घर बाहर खड़ी डीसीएम हुई चोरी, चोरी की पूरी घटना सीसीटीवी फुटेज में कैद हुई. घर के बाहर खड़ी डीसीएम को चोरी कर भाग निकले चोर.

Hardoi News: हरदोई में घर के बाहर खड़ी डीसीएम हुई चोरी, सीसीटीवी फुटेज में घटना हुई कैद

Hardoi News: उत्तर प्रदेश के हरदोई के बिलग्राम कोतवाली इलाके में एक घर के बाहर खड़ी एक डीसीएम को अज्ञात चोर चूरा कर फरार हो गया. डीसीएम चोरी की यह पूरी घटना सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई है. एसपी ने बताया है कि डीसीएम के पहले वाले ड्राइवरों पर संदेह जताया जा रहा है.
   
घर बाहर खड़ी थी डीसीएम
डीसीएम के मालिक विकास कुमार कुशवाहा ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि वह अपनी डीसीएम को घर के बाहर खड़ी कर करके अपने घर सोने के लिए चला गया था. जब वह सुबह उठकर घर से बाहर आया तो उसने देखा उसकी डीसीएम वहां पर मौजूद नहीं हैं. इसके बाद विकास और उसके साथियों ने काफी खोजबीन की पर डीसीएम आसपास कहीं भी नजर नहीं आ रही थी. 

सीसीटीवी में सारी घटना कैद हुई 
घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला गया तो उसमें वारदात को अंजाम देता हुआ चोर दिखाई दिया. फुटेज में अज्ञात चोर घर के बाहर खड़ी डीसीएम को ले जाते हुए दिखा. इसके बाद वाहन के मालिक विकास कुमार कुशवाहा ने पुलिस को तहरीर देकर चोरी हुई डीसीएम की रिपोर्ट दर्ज कराई. 

पुराने ड्राइवर पर है शक 
एसपी केशव चन्द गोस्वामी ने बताया है कि डीसीएम के पहले वाले ड्राइवरों पर संदेह जताया जा रहा है. एसपी ने कहा है कि पूछताछ कर शीघ्रता से डीसीएम को बरामदगी करने के प्रयास किये जा रहे है.

और पढ़े - भरभराकर गिरी छत, मलबे दबने से दो मजदूरों की दर्दनाक मौत

और पढ़े - बरेली में 75 पार के संतोष गंगवार पर बीजेपी क्या फिर जताएगी भरोसा, जनसंघ-जनता पार्टी के जमाने से कायम है भगवा किला

Trending news