Lucknow News: लखनऊ में विधायक परिसर में मिली युवक की लाश, शरीर पर चोट के कई निशान
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2433829

Lucknow News: लखनऊ में विधायक परिसर में मिली युवक की लाश, शरीर पर चोट के कई निशान

Lucknow News: लखनऊ में विधायक आवास परिसर में एक युवक की लाश मिली है. इस डेड बॉडी के मिलने से हड़कंप मच गया.  पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को हॉस्पिटल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया

Lucknow News

विशाल सिहं/लखनऊ: लखनऊ के बर्लिनघटन चौराहे (Berlinghatten Square) पर स्थित ओसीआर बिल्डिंग परिसर में मंगलवार सुबह एक युवक की डेड बॉडी मिली. पुलिस के आलाधिकारियों के अलावा फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंचकर छानबीन की.  मृतक के शरीर पर कई चोटों के निशान हैं. डीसीपी सेंट्रल रवीना त्यागी ने बताया कि शव की पहचान नहीं हो सकी है. इस बिल्डिंग में विधायक भी रहते हैं. परिसर में डेड बॉडी मिलने से सनसनी फैल गई है. शुरुआती जांच में हत्या की आशंका है.  शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

ओसीआर के परिसर में डेड बॉडी 
घटना हुसैनगंज स्थित विधायक आवास (ओसीआर) बिल्डिंग परिसर की है. डीसीपी सेंट्रल रवीना त्यागी ने कहा कि हमें ओसीआर के परिसर में बॉडी होने की सूचना मिली. सूचना पाकर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. डीसीपी सेंट्रल रवीना त्यागी के मुताबिक डेड बॉडी पर कुछ चोट के निशान दिखाई दे रहे हैं. डीसीपी ने कहा कि हम किसी भी घटना से अभी इनकार नहीं कर सकते हैं. मामले की जांच की जा रही है और जांच के बाद ही कुछ पता चलेगा. डेड बॉडी की अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाई है.

पुलिस कर रही तफ्तीश
पुलिस कई अलग-अलग बिंदुओं पर तफ्तीश कर रही है. परिसर समेत आसपास जितने भी सीसीटीवी कैमरे लगे हैं, उनके फुटेज देखे जा रहे हैं.

उत्तर प्रदेश के नवीनतम समाचार के लिए जी न्यूज़ से जुड़े रहें. यहां पढ़ें Lucknow News और पाएं UP Breaking News in Hindi  हर पल की जानकारी. उत्तर प्रदेश की हर ब्रेकिंग न्यूज सबसे पहले आपके पास, हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड

Trending news