CM Yogi Action: लोकसभा चुनाव बाद सीएम योगी का चला चाबुक, 124 लापरवाह अफसरों को थमाया कारण बताओ नोटिस
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2287802

CM Yogi Action: लोकसभा चुनाव बाद सीएम योगी का चला चाबुक, 124 लापरवाह अफसरों को थमाया कारण बताओ नोटिस

CM Yogi Action: लोकसभा चुनाव बाद यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सभी सरकारी विभागों के सचिवों के साथ बैठक की. बैठक में लिए गए अहम फैसले में सीएम योगी ने ... पढ़िए पूरी खबर...

Lucknow News

CM Yogi Action: लोकसभा चुनाव बाद यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सभी सरकारी विभागों के सचिवों के साथ बैठक की. बैठक में लिए गए अहम फैसलों के साथ ही सीएम योगी पूरे एक्शन मोड में आ गए हैं. इस बैठक में लिए गए फैसले के अनुसार विभागीय कार्यों में लापरवाही पर 124 राजस्व अफसरों को नोटिस जारी कर दिया है.

समीक्षा के बाद फैसला
बैठक में सीएम योगी के निर्देश के बाद राजस्व परिषद चेयरमैन रजनीष दुबे की राजस्व से जुड़े मामलों की समीक्षा के बाद सीएम ने यह बड़ा एक्शन लिया है. जारी निर्देशों के अनुसार विभागीय कार्यों के प्रति लापरवाही बरतने पर पर 124 राजस्व अफसरों को नोटिस जारी कर दिया गया है. सीएम योगी ने साथ में रियल टाइम खतौनी व घरौनी अपडेशन के कार्य में और राजस्व वादों के निस्तारण में लापरवाही बरतने पर एडीएम, एसडीएम, तहसीलदार व नायब तहसीलदार स्तर के अफसरों को कारण बताओ नोटिस जारी किया है. मुख्यमंत्री योगी ने राजस्व परिषद अध्यक्ष रजनीश दुबे के निर्देश पर सभी अफसरों को कारण बताओ नोटिस जारी किया है. 

यह देखें - दिल्ली में सीएम योगी की अमित शाह और राजनाथ से मुलाकात, राजनीतिक गलियारों में चर्चा

और पढ़ें - यूपी में पेपर लीक पर नया कानून, लंबित भर्तियों में तेजी, एक्‍शन में सीएम योगी

Trending news