लखनऊ: यूपी को मिले 6 नए बस स्टेशन, CM योगी ने ऑनलाइन 25 बसों को दिखाई हरी झंडी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand712380

लखनऊ: यूपी को मिले 6 नए बस स्टेशन, CM योगी ने ऑनलाइन 25 बसों को दिखाई हरी झंडी

उत्तर प्रदेश में आज 6 नए बस अड्डों का लोकार्पण किया गया. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने लखनऊ स्थित आवास पांच कालिदास मार्ग से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये 25 नई बसों को हरी झंडी दिखाकर नए स्टेशन से रवाना भी किया.

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बस अड्डों का लोकार्पण करते हुए

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में आज 6 नए बस अड्डों का लोकार्पण किया गया. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने लखनऊ स्थित आवास पांच कालिदास मार्ग से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये 25 नई बसों को हरी झंडी दिखाकर नए स्टेशन से रवाना भी किया. 25 नई बसें चलने के बाद खास तौर पूर्वांचल रूट पर जाने वाले यात्रियों के लिए सुविधा बढ़ेगी.

जिन नए बस स्टेशन का उद्घाटन हुआ है, उनमें लखनऊ का नव निर्मित अवध बस स्टेशन, चित्रकूट नैमिषारण्य, डिबाई रुधौली और गोण्डा का मनकापुर बस स्टेशन शामिल हैं. इसके अलावा 7 नए बस स्टेशंस का शिलान्यास भी किया गया. इस मौके पर प्रदेश के परिवहन मंत्री अशोक कटारिया ने बताया ये तमाम यात्रियों के लिए राज्य सरकार की तरफ से ये बड़ी सौगात है. नई बसों और स्टेशन बढ़ने से लखनऊ के बस अड्डों पर बढ़ रहा यात्रियों का दबाव भी कम होगा.

जो नई बसें चलाई गई हैं, उनमें 15 साधारण और 10 जनरथ बसें हैं. ज्यादातर बसें गोंडा, बहराइच, बलरामपुर, बाराबंकी, अयोध्या, बस्ती, गोरखपुर, आज़मगढ़, अम्बेडकरनगर, खलीलाबाद समेत पूर्वांचल ने अन्य क्षेत्रों के लिए चलेंगी. 

WATCH LIVE TV

Trending news