Aligarh News: एएमयू की पूर्व छात्रा के साथ 'लव जिहाद'? पिता ने मुस्लिम युवक पर लगाए गंभीर आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1996036

Aligarh News: एएमयू की पूर्व छात्रा के साथ 'लव जिहाद'? पिता ने मुस्लिम युवक पर लगाए गंभीर आरोप

AMU Love Jihad: AMU (अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय) की पूर्व छात्रा के साथ लव जिहाद का मामला सामने आया है. छात्रा के पिता ने एक मुस्लिम युवक पर गंभीर आरोप लगाए हैं. जानें क्या है पूरा मामला....

 

AMU Love Jihad

Aligarh: अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी की एक पूर्व हिन्दू छात्रा के साथ लव जिहाद का मामला सामने आया है.  घर से लापता छात्रा के पिता ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया है कि यह लव जिहाद की घटना है, मेरी लड़की अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में पढ़ा करती थी, यहीं से उसने एमवे किया है, उसके बाद उसकी दिल्ली में जॉब लग गई, जहां से वह लापता हो गई है, जिसकी रिपोर्ट मैं दिल्ली के लक्ष्मी नगर थाने में की थी. इस मामले की जांच पड़ताल करते हुए हमने पाया कि एक लड़का अख्तर जिससे लड़की की ज्यादा बात हुआ करती थी. अख्तर भी लड़की के साथ एएमयू में बीटेक में पढ़ा करता था. 

लापता लड़की के पिता ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि हमें पूरा विश्वास है वह लड़का हमारी लड़की को बहला फुसलाकर कर ले गया है. हमें पता चला है कि अख्तर हुसैन नाम के किसी लड़के से उसकी बातें हुआ करती थी. लड़की के पिता के अनुसार उनके घर से 630000 नगदी और गोल्ड गायब है. यह गोल्ड हमने उसकी शादी के लिए इकट्ठा किया था. वह भी अपने साथ ले गई. अख्तर बिहार सिवान का रहने वाला है. इसकी जानकारी हमें AMU से मिली है. हमें लग रहा है यह एक लव जिहाद का गैंग है जो हमारी बेटी को पहले फुला कर ले गया है. हमें यह भी लग रहा है हमारी बेटी के साथ कोई अनहोनी घटना हो सकती है.

 ये खबर भी पढ़ें- Sukhdev Singh Gogamedi Murder: कौन है रोहित गोदारा जिसने ली सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्या की जिम्मेदारी

घर से लापता लड़की की मां ने जानकारी देते हुए बताया है कि मैंने अपनी बेटी को फोन किया था तो उसने फोन नहीं उठाया. फोन ना उठने के चलते मेरे हस्बैंड दिल्ली गए. वहां जाकर पाया तो लड़की गायब थी. साथ रहने वाली लड़की ने बताया था कि वह अलीगढ़ के लिए निकल गई है. कॉल डिटेल निकालने पर पता लगा है कि वह बिहार का रहने वाला लड़का है वही ले गया है, पुलिस में हमने मुकदमा दर्ज करावा लिया है. 

क्षेत्राधिकारी विशाल चौधरी ने जानकारी देते हुए बताया है कि यह मामला थाना बन्ना देवी का है. एक पिता द्वारा अपनी पुत्री पर चोरी का आरोप लगाया गया है. तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. शेष मामले दिल्ली के लक्ष्मी नगर पुलिस स्टेशन से संबंधित है. शेष वैधानिक कार्रवाई पुलिस द्वारा की जा रही है. 

Watch: कोतवाल हुए यूपी में "विधायक" बोले -चेयरमैनी घुसेड़ देंगे..चेयरमैन थाने में दिखा तो...

Trending news