Loksabha election 2024: गांव चलो अभियान से यूपी के दो लाख स्थानों को मथ देगी बीजेपी, सीएम योगी से लेकर बूथ प्रभारी तक होंगे शामिल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2081966

Loksabha election 2024: गांव चलो अभियान से यूपी के दो लाख स्थानों को मथ देगी बीजेपी, सीएम योगी से लेकर बूथ प्रभारी तक होंगे शामिल

Loksabha election 2024: भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश कार्यालय में चल रही बैठक खत्म होने के बाद प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी का बयान सामने आया है. उन्होंने गठबंधन को लेकर भी निशाना साधा है.  

Loksabha Election 2024

Loksabha election 2024: लोकसभा चुनाव को लेकर सभी राजनैतिक दलों ने तैयारियां तेज कर दी है. भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश कार्यालय में चल रही बैठक खत्म होने के बाद प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी का बयान सामने आया है. भारतीय जनता पार्टी इस बार चुनाव में ग्रमीण वोटरों का साधने का प्रयास कर रही है. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र चौधरी ने कहा है कि "आज हमारी संगठन की दो बड़ी बैठके हुई है. इसमे गांव चलो अभियान पर निर्णय लिया गया है. 

उन्होंने बताया कि गांव चलो अभियान 4 फरवरी से 11 फरवरी तक चलेगा. जिसमें सभी शहरों में बूथ के हिसाब से गांव में 24 घंटे का प्रवास तय हुआ है.  सीएम डिप्टी सीएम और सभी प्रभारी व पदाधिकारी 2 लाख जगहों पर रहेंगे हम लोकसभा चुनाव तक गतिविधि नियुक्ति की रूप रेखा तय करेंगे. लोकसभा चुनाव के लिए क्लस्टर बैठकों के माध्यम से सरकार के काम को जन जन तक पहुचानें का काम करेंगे. ऐसा करने से हमे चुनाव में महान जनता का आशीर्वाद मिलेगा. 

आज भाजपा का केंद्रीय नेतृव ने यूपी के चुनाव का प्रभारी नियुक्ति किया है. उनके नेतृव में हम बेहतर काम करेंगे सपा कांग्रेस की चुनाव के बाद की स्थित क्या होगी. इनकी दोनों की विचारधारा सब जानते है. कांग्रेस और समाजवादी पार्टी के गठबंधन को लेकर बयान इनका गठबंधन चुनावी गठबंधन है. मोदी जी का गठबंधन सीधा जनता जनार्दन से है.

यह भी पढे़-  BJP ने जारी की चुनाव प्रभारी और सह प्रभारी की लिस्ट, देखें किसे मिली यूपी की जिम्मेदारी

Trending news