मुसलमान तो छोटा भाई... विवादित बयानों के लिए बदनाम इमरान मसूद के इस बार चुनाव में बदले सुर
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2199645

मुसलमान तो छोटा भाई... विवादित बयानों के लिए बदनाम इमरान मसूद के इस बार चुनाव में बदले सुर

Saharanpur Lok Sabha Seat : कांग्रेस प्रत्‍याशी इमरान मसूद ने कहा कि देश में हिन्‍दू बड़ा भाई है तो मुसलमान छोटा भाई. इमरान मसूद ने कहा कि जिस दिन तुम्हारे सीने में ये करुणा आ जाएगी, तुम भी भगवान श्रीराम के आदर्श वाले हो जाओगे". 

Imran Masood

Saharanpur Lok Sabha Seat : सहारनपुर लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्‍याशी इमरान मसूद का ईद पर बड़ा बयान सामने आया है. कांग्रेस प्रत्‍याशी इमरान मसूद ने कहा कि देश में हिन्‍दू बड़ा भाई है तो मुसलमान छोटा भाई. इमरान मसूद ने कहा कि जिस दिन तुम्हारे सीने में ये करुणा आ जाएगी, तुम भी भगवान श्रीराम के आदर्श वाले हो जाओगे". 

इमरान मसूद के बिगड़े बोल
इमरान मसूद ने कहा कि इस देश के अंदर हिन्‍दू मेरा बड़ा भाई है, मुसलमान छोटा भाई है, जिस दिन तुम्‍हारे मन में ये पीड़ा, करुणा आ जाएगी तुम भी श्रीराम के आदर्श पर चलने वाले हो जाओगे. उन्‍होंने कहा कि हर बात पर हिन्‍दू-मुसलमान की बात करने वालों से सावधान हो जाओ. मुसलमान इतने हैं कि निकाल नहीं सकते. इस बार लोकसभा चुनाव में इमरान मसूद के बोल बिगड़े नजर आ रहे हैं. 

बीजेपी प्रवक्‍ता ने किया पलटवार 
वहीं, इमरान मसूद के इस बयान पर भाजपा प्रवक्‍ता अवनीश त्‍यागी ने कहा कि दिखिये ये चुनाव का वक्‍त है. ये जो मतभेद वाली बातें की जा रही हैं, यह निहायत धोखा है. ये वही इमरान मसूद हैं, जिसने पीएम मोदी के टुकड़े-टुकड़े करने की बात कही थी. ये वही इमरान मसूद है, जो भाई से भाई को लड़ाने की बात करते थे, ये वही इमरान है जिसने सहारनपुर में क्‍या-क्‍या नहीं किया. सहारनपुर के बदनामी दंगे कराए. अब जनता उनको नकार रही है तो अब उन्‍हें ये बातें याद आ रही है.   

ऐसे चर्चा में आए थे
बता दें कि सहारनपुर से कांग्रेस प्रत्‍याशी इमरान मसूद ने 2014 लोकसभा चुनाव से पहले कहा था कि बीजेपी के पीएम पद के उम्‍मीदवार नरेंद्र मोदी के टुकड़े-टुकड़े कर देंगे. इस बयान के बाद इमरान समूद चर्चा में आ गए थे. इमरान मसूद के खिलाफ केस भी दर्ज कराया गया था. 

यह भी पढ़ें : हाथी मेरा साथी नहीं, बसपा के जीते 10 सांसदों ने पाला बदला या पार्टी ने खुद निकाला
 

 

Trending news