आज अलीगढ़ में पीएम मोदी की जनसभा, कहा INDI गठबंधन की नजर अब आपकी कमाई पर
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2215651

आज अलीगढ़ में पीएम मोदी की जनसभा, कहा INDI गठबंधन की नजर अब आपकी कमाई पर

PM Modi Aligarh Rally: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज अलीगढ़ जिले में चुनाव प्रचार को धार दे रहे है. पीएम मोदी ने आज नुमाइस ग्राउंड, रघुवीरपुरी, अलीगढ़ में आयोजित जनसभा को संबोधित किया. 

आज अलीगढ़ में पीएम मोदी की जनसभा, कहा INDI गठबंधन की नजर अब आपकी कमाई पर

PM Modi Aligarh Rally: लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए प्रचार अभियान तेज हो गया है. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज अलीगढ़ जिले में चुनाव प्रचार को धार दे रहे है. पीएम मोदी दोपहर 02 बजे नुमाइस ग्राउंड, रघुवीरपुरी, अलीगढ़ में आयोजित जनसभा को संबोधित किया है. सीएम योगी भी इस जनसभा में शामिल थे. पीएम की रैली के लिए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए थे. वहीं अलीगढ़ में यातायात व्यवस्था में परिवर्तन किया गया था.

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस और INDI गठबंधन की नजर अब आपकी कमाई पर है, आपकी संपत्ति पर है. कांग्रेस के शहजादे का कहना है कि 'उनकी सरकार आई, तो कौन कितना कमाता है, किसके पास कितनी प्रॉपर्टी है, उसकी जांच कराएंगे.'इतना ही नहीं, वो आगे कहते हैं कि 'ये जो संपत्ति है, उसको कब्जे में लेकर सरकार सबको बांट देगी.' ये उनका मेनिफेस्टो कह रहा है.अब इनकी नजर कानून बदलकर, हमारी माताओं बहनों की संपत्ति छीनने पर भी है.इनकी नजर अब उनके मंगलसूत्र पर है.

उन्होंने कहा कि ये माओवादी सोच है, ये कम्युनिस्टों की सोच है, ऐसा करके वो कितने ही देशों को पहले बर्बाद कर चुके हैं.अब यही नीति, कांग्रेस और INDI अलायंस भारत में लागू करना चाहते हैं.आपकी मेहनत की कमाई, आपकी संपत्ति और कांग्रेस अपना पंजा मारना चाहती है.इन परिवारवादी लोगों ने देश के लोगों को लूटकर अपना बड़ा साम्राज्य बना लिया है.आज तक इन्होंने अपनी अकूत संपत्ति से देश के किसी गरीब को कुछ नहीं दिया.अब इनकी नजर देश के लोगों की संपत्ति पर पड़ गई है.जनता के धन को लूटना और देश की संपत्ति को लूटना कांग्रेस अपना जन्मसिद्ध अधिकार समझती है.

उन्होंने कहा कि देश की आजादी के बाद से सेना की हर खरीद में घोटाले करने वाली कांग्रेस कभी भी यहां डिफेंस कॉरिडोर नहीं बनवा सकती.BJP की वजह से अब हमारा उत्तर प्रदेश, आत्मनिर्भर भारत-आत्मनिर्भर सेना का बहुत बड़ा हब बनने जा रहा है.जो लोग योगी जी की पहचान सिर्फ बुलडोजर से करते रहते हैं, मैं उनकी आंखें खोलना चाहता हूं.उत्तर प्रदेश में आजादी के बाद जितना औद्योगिक विकास नहीं हुआ, उतना अकेले योगी जी के कालखंड में हुआ है.

 

अलीगढ़ लोकसभा सीट पर दूसरे चरण में वोटिंग होगी. 26 अप्रैल को यहां मतदान होगा.  2019 लोकसभा चुनाव में अलीगढ़ सीट बीजेपी के खाते में गई थी. सतीश गौतम यहां से मौजूदा सांसद हैं. उन्होंने बसपा प्रत्याशी अजित बलियान को हराया था. इस बार भी बीजेपी ने सतीश गौतम पर दांव लगाया है. जबकि सपा-कांग्रेस ने यहां से चौ. बिजेंद्र सिंह को टिकट दिया है. हितेंद्र कुमार उर्फ बंटी उपाध्याय बसपा से चुनावी मैदान में हैं. 

कुल 8 सीटों पर वोटिंग
दूसरे चरण में जिन 8 लोकसभा सीटों पर मतदान होना है. 2019 में अमरोहा सीट बसपा के खाते में गई थी. इसके अलावा मथुरा, अलीगढ़, बुलंदशहर, गाजियाबाद, मेरठ, गौतमबुद्धनगर पर कमल खिला था. 

यह भी पढ़ें - lok sabha elections 2024: दूसरे चरण में तय होगा इन 8 सीटों का भविष्य, 2019 में भाजपा ने रचा था इतिहास

यह भी पढ़ें -  next generation in Lok Sabha Election 2024: इकरा से अक्षय यादव तक... सपा-बसपा ने टिकट बांटने में बेटे-बेटियों पर लुटाया प्यार, बीजेपी ने किया परहेज

 

Trending news