Naresh Tikait On Jayant Chaudhary: बीजेपी-आरएलडी गठबंधन पर भड़के नरेश टिकैत, बोले-नुकसान झेलने के लिए तैयार रहें जयंत चौधरी
Advertisement

Naresh Tikait On Jayant Chaudhary: बीजेपी-आरएलडी गठबंधन पर भड़के नरेश टिकैत, बोले-नुकसान झेलने के लिए तैयार रहें जयंत चौधरी

Naresh Tikait On Jayant Chaudhary: नरेश टिकैत ने कहा कि जयंत चौधरी ने एनडीए में जाने का फैसला गलत नहीं था, लेकिन किसान आंदोलन को देखते हुए उन्हें इस गठबंधन से पीछे हट जाना चाहिए. 

Naresh Tikait On Jayant Chaudhary

Naresh Tikait On Jayant Chaudhary: किसान आंदोलन का आज तीसरा दिन है. इसी बीच भारतीय किसान यूनियन के अध्यक्ष चौधरी नरेश टिकैत ने जयंत चौधरी को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने राष्ट्रीय लोकदल के एनडीए में शामिल होने पर आपत्ति जताई है. उनका कहना है कि किसान आंदोलन को देखते हुए जयंत चौधरी को एनडीए गठबंधन से अलग हो जाना चाहिए. ऐसा ना करने की स्थिति में उनकी पार्टी को आगामी चुनाव में भारी नुकसान हो सकता है. इतना ही नहीं उन्होंने जयंत चौधरी पर भी तंज कसा. 

नरेश टिकैत ने कहा कि जयंत चौधरी ने एनडीए में जाने का फैसला गलत नहीं था, लेकिन किसान आंदोलन को देखते हुए उन्हें इस गठबंधन से पीछे हट जाना चाहिए. नरेश टिकैत ने मीडिया से बातचीत में कहा, "जयंत चौधरी ने जो कदम उठाया वो तो सही था लेकिन, जिस तरह पंजाब वाला मामला हुआ है. अगर उसमें जयंत चौधरी की बीजेपी वाले कुछ माने तो उन्हें इसका फैसला करवा देना चाहिए, और अगर उनकी कोई बात नहीं मानता हैं तो फिर उन्हें अपना हाथ वहां से निकाल लेना चाहिए, नहीं तो फ़ायदे की जगह उन्हें इससे नुकसान ज्यादा हो जाएगा."

भाकियू अध्यक्ष ने कहा कि, "जयंत चौधरी को तजुर्बा ज्यादा नहीं है.. लेकिन, ठीक है...वो किसान परिवार से हैं... चौधरी चरण सिंह जी के पोते हैं... किसान परिवारों की उन पर निगाह बनी हुई है कि वो ठीक से रहे. उनका ठीकठाक सम्मान होता रहे." नरेश टिकैत ने इससे पहले कहा था कि हमारा विरोध प्रदर्शन पूरे देश में चल रहा है और इसका समाधान है कि सरकार को किसानों के साथ बैठकर बातचीत करनी चाहिए. किसानों को सम्मान देना चाहिए. साथ ही सरकार इस मुद्दे पर सोचने की कोशिश करें. अलग-अलग स्टेट की अलग-अलग मांग है. सरकार को स्वयं संज्ञान लेना चाहिए. हमेशा आंदोलन करना उचित नहीं.

Priyanka Gandhi: प्रियंका गांधी की सीट तय, कांग्रेस ने दिए इस सीट से लड़ने के संकेत-सूत्र

Trending news