मुरादाबाद के रूठे सपा सांसद एसटी हसन को मनाएंगी रुचि वीरा,आजम के करीबी होने के सवाल का दिया जवाब
Advertisement

मुरादाबाद के रूठे सपा सांसद एसटी हसन को मनाएंगी रुचि वीरा,आजम के करीबी होने के सवाल का दिया जवाब

Moradabad News: रुचि वीरा रूठे सपा सांसद डॉ एस टी हसन को मनाने जाएंगी. वहीं रूचि वीरा ने डबल इंजन सरकार सहित भाजपा के 400 पार के नारे पर  निशाना साधा. साथ ही बोली मेरी टक्कर किसी से नहीं हम बहुत आगे निकल जायेंगे.

Moradabad

Moradabad News: सपा में मची चुनावी घमासान के बाद मुरादाबाद सीट का रास्ता साफ हो चुका है. इसी बीच सपा प्रत्याशी रुचि वीरा का बड़ा बयान सामने आया है. रुचि वीरा रूठे सपा सांसद डॉ एस टी हसन को मनाने जाएंगी. वहीं भाजपा के 400 पार के नारे पर निशाना साधते हुए आजम के करीबी होने के सवाल का भी जवाब दिया.

चुनावी मुद्दो पर बोली सपा प्रत्याशी रुचि वीरा
सपा प्रत्याशी रुचि वीरा टिकट होने पर अखिलेश यादव, आजम खान और इंडिया गठबंधन का धन्यवाद किया. साथ ही आगे कहा, हम धर्म, जाती, हिंदू या मुस्लिम में न फंसे बल्कि विकास की बात और रोजगार को सोचे. वहीं सपा प्रत्याशी डबल इंजन सरकार पर हमला बोली. अखिलेश यादव के वक्त में विकास कार्य हुए ,कोई जुमलेबाजी, झूठे भरोसे, 15 लाख आपके खाते में या 2 करोड़ लोगों को रोजगार मिलेगा ये नही हुआ, 2 बार डबल इंजन की सरकार रही लेकिन लोग आज भी वहीं है. मुरादाबाद के प्रसिद्ध काली माता मंदिर में माथा टेक मां का आशीर्वाद लेकर रुचि वीरा ने कैंपेनिंग शुरू की. आगे बोली मंदिर में माथा टेक गुरुद्वारा गई क्योंकि अल्लाह भगवान सब एक है.

400 पार के नारे को बताया भोकाल बनाने की प्लानिंग
भाजपा के 400 पार के नारे को सपा प्रत्याशी ने भोकाल बनाने की प्लानिंग बताया.आगे कहा कि भाजपा की किसी भी बात में सच्चाई नहीं होती है. लोग उनके वादे और जुमलेबाजियों को देख वा समझ चुके अब धोखा खाने वाले नही हैं. मुरादाबाद में अपनी टक्कर को लेकर बोली वन टू वन इलेक्शन होगा. मैं किसी से टक्कर नही मान रही , सबका आशीर्वाद रहा तो टक्कर वाली बात ही नही होगी बहुत आगे निकल जायेंगे.

सपा सांसद डॉ एस टी हसन के रुचि वीरा के लिए प्रचार न करने के बयान पर रूठे एस टी हसन को मनाने की बात पर बोलीं पूरा प्रयास करूंगी उनके मान सम्मान में कोई कमी न हो, किसी का टिकट कटने पर तकलीफ होना स्वाभाविक है. मैं उनको मनाने की पूरी कोशिश करूंगी. टिकट कटने को लेकर आजम खान से हिसाब बराबर वाले एस टी हसन के बयान पर बोली वो नेता है और आजम खान भी नेता है. इंसान को किसी का शुक्रगुजार होना चाहिए. जब 2 बार उन्होंने टिकट दिलाया लेकिन आज उनकी बहन का टिकट हो गया तो उनको खुशी होनी चाहिए.

Trending news