टीवी के 'राम' का मेरठ में विरोध, लोकसभा चुनाव का बहिष्‍कार कर लगाए मुर्दाबाद के नारे
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2192301

टीवी के 'राम' का मेरठ में विरोध, लोकसभा चुनाव का बहिष्‍कार कर लगाए मुर्दाबाद के नारे

Meerut Lok Sabha Seat : पल्लवपुरम में सीनियर सिटीजन वेलफेयर सोसाइटी के पदाधिकारियों ने एक बिल्डर से परेशान होकर पंचायत बुलाई थी. यहां लोकसभा चुनाव बहिष्‍कार करने का फैसला लिया गया. वहीं, शनिवार शाम को पल्लवपुरम में  जैसे ही बीजेपी प्रत्‍याशी पहुंचे लोग उग्र हो गए. 

Arun Govil

Meerut Lok Sabha Seat : मेरठ के पल्लवपुरम में भाजपा प्रत्याशी अरुण गोविल का कुछ लोगों ने विरोध किया. इस दौरान पल्लवपुरमवासियों ने अरुण गोविल मुर्दाबाद के भी नारे लगाए. पल्‍लवपुरम के लोगों ने लोकसभा चुनाव का बहिष्‍कार भी किया है. 

चुनाव प्रचार करने पहुंचे थे बीजेपी प्रत्‍याशी 
दरअसल, मेरठ हापुड लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्‍याशी अरुण गोविल शनिवार को चुनाव प्रचार के लिए पल्‍लवपुरम पहुंचे थे. यहां उनके साथ मेरठ कैंट से विधायक अमित अग्रवाल भी थे. बताया गया कि पल्‍लवपुरम के लोगों ने भाजपा प्रत्‍याशी अरुण गोविल समेत अन्‍य नेताओं की गाड़ी घेर लिए और नारेबाजी शुरू कर दी. सूचना पाकर मौके पर पुलिस भी पहुंच गई. पुलिस ने लोगों को किसी तरह शांत कराया. 

लोकसभा चुनाव बहिष्‍कार का ऐलान 
पल्लवपुरम में सीनियर सिटीजन वेलफेयर सोसाइटी के पदाधिकारियों ने एक बिल्डर से परेशान होकर पंचायत बुलाई थी. यहां लोकसभा चुनाव बहिष्‍कार करने का फैसला लिया गया. वहीं, शनिवार शाम को पल्लवपुरम में  जैसे ही बीजेपी प्रत्‍याशी पहुंचे लोग उग्र हो गए. स्‍थानीय लोगों ने भाजपा पदाधिकारियों की गाड़ियों को घेर लिया.  कैंट विधायक अमित अग्रवाल और सांसद प्रत्याशी अरुण गोविल मुर्दाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए. 

कौन हैं अरुण गोविल 
बता दें कि पिछले मंगलवार को ही बीजेपी प्रत्‍याशी अरुण गोविल ने नामांकन किया था. अरुण गोविल मूलरूप से मेरठ के ही रहने वाले हैं. उनकी शुरुआती पढ़ाई मेरठ से ही हुई है. दसवीं की पढ़ाई राजकीय इंटर कॉलेज मेरठ और इंटर की पढ़ाई राजकीय इंटर कॉलेज सहारनपुर से की. इसके बाद पीएफ कॉलेज शाहजहांपुर से बीएससी की. अरुण गोविल के पास करोड़ों की संपत्ति है. हलफनामे के मुताबिक, उनके पास करीब 782500 रुपये की नकदी है.  

यह भी पढ़ें : मुरादाबाद से सपा प्रत्‍याशी रुचि वीरा को लगा तगड़ा झटका, बिना अनुमति जनसभा करने पर FIR

यह भी पढ़ें :  यूपी की इस सीट पर आज तक नहीं बन पाई महिला सांसद, पूर्व सीएम को भी मिल चुकी है हार

 

 

 

 

Trending news