Prayagraj News: मोदी की हैट्रिक के लिए किन्नर समाज ने किया हवन, 400 सीटों पर कही ये बात...
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2229988

Prayagraj News: मोदी की हैट्रिक के लिए किन्नर समाज ने किया हवन, 400 सीटों पर कही ये बात...

Prayagraj News: इस समय लोकसभा चुनाव हो रहे है. इसी बीच मोदी के हैट्रिक की कामना की खबर आई है. प्रयागराज में नरेन्द्र मोदी को किन्नर समाज ने तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए और चार सौ पार सीट के संकल्प के लिए बुधवार को हवन पूजन किया.

Prayagraj

Prayagraj News: इस समय लोकसभा चुनाव हो रहे है. इसी बीच मोदी के हैट्रिक की कामना की खबर आई है. प्रयागराज में नरेन्द्र मोदी को किन्नर समाज ने तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए और चार सौ पार सीट के संकल्प के लिए बुधवार को हवन पूजन किया. वैदिक मंत्रोच्चार के साथ  किन्नर समाज के साथ-साथ अखाड़े के संत और महंत भी शामिल हुए. वहीं इस बार लोकसभा चुनाव में  मोदी को टक्कर देने अखिल भारत हिंदू महासभा की ओर से किन्नर महामंडलेश्वर हिमांगी सखी मैदान में उतरी हैं.

तीसरी बार प्रधानंमत्री बनाने और चार 400 सीटों
संगम नगरी प्रयागराज में नरेन्द्र को तीसरी बार प्रधानंमत्री बनाने और चार सौ पार सीटों के संकल्प के साथ किन्नर अखाड़े ने बुधवार को हवन पूजन किया है. विधिवत् वैदिक मंत्रोच्चार के साथ हुए हवन पूजन में किन्नर समाज किन्नर अखाड़े के संत और महंत शामिल हुए. इस दौरान हवन पूजन के साथ तीसरी बार नरेंद मोदी को प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प लिया गया.

देश की तरक्की और उन्नति
किन्नर अखाड़े की महामंडलेश्वर कौशल्यानंद गिरी ने कहा कि देश की तरक्की और उन्नति के साथ सनातन धर्म और संस्कृति को गौरवान्वित करने वाले नरेंद्र मोदी को आज तीसरी बार प्रधानंमत्री बनाने का संकल्प किन्नर समाज ने लिया है.

सनातनियों की आस्था के प्रतीक राम मंदिर
उन्होने कहा कि प्रधानंमत्री नरेंद्र मोदी के प्रयासों से ही आज पांच सौ सालों बाद करोड़ों सनातनियों की आस्था के प्रतीक राम मंदिर बनाने का कार्य हुआ है. ऐसे में नरेंद मोदी का तीसरी बार 400 सीटों के संकल्प के साथ प्रधानमंत्री बनना जरूरी हो गया है. किन्नर समाज की दुआ और आशिर्वाद भी नरेंद्र मोदी के साथ है. इसी उद्देश्य के तहत आज हवन पूजन कर पीएम मोदी का तिलक किया गया है.

यह भी पढ़ें  बसपा के इस दांव से बढ़ी सपा की टेंशन, आजमगढ़ से मैनपुरी तक बिछाया जाल

यह भी पढ़ें- Brijbhushan Sharan Singh: अब तीन दिन बचे, बृजभूषण शरण सिंह पर बीजेपी की खामोशी के पीछे क्या है राज?

Trending news