Moradabad News: भड़काऊ भाषणों से मुरादाबाद में माहौल खराब करने वाली सपा प्रत्याशी रुचि वीरा पर दर्ज हुई एफआईआर
Advertisement

Moradabad News: भड़काऊ भाषणों से मुरादाबाद में माहौल खराब करने वाली सपा प्रत्याशी रुचि वीरा पर दर्ज हुई एफआईआर

Moradabad News: मुरादाबाद लोकसभा सीट से सपा प्रत्याशी रुचि वीरा सहित 5 सपा नेताओं के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है. पुलिस द्वारा यह कारवाई सपा नेताओं एवं उनके समर्थकों द्वारा पुलिस व्यवस्था एवं बेरिकेडिंग तोड़ने का प्रयास करने और सरकारी कार्य में बाधा डालने और मंच से पुलिस पर अभद्र टिप्पणी कर भड़काऊ बयान देने के मामले में की गई है.

Lok Sabha Election 2024

Lok Sabha Election 2024: मुरादाबाद लोकसभा सीट से सपा प्रत्याशी रुचि वीरा सहित 5 सपा नेताओं के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है. पुलिस द्वारा यह कारवाई सपा नेताओं एवं उनके समर्थकों द्वारा पुलिस व्यवस्था एवं बेरिकेटिंग तोड़ने का प्रयास करने और सरकारी कार्य में बाधा डालने और मंच से पुलिस पर अभद्र टिप्पणी कर भड़काऊ बयान देने के मामले में की गई है. ज्ञात हो कि सपा प्रत्याशी ने मंच से पुलिस को खुलेआम धमकी दी थी. 

रुचि वीरा के खिलाफ दर्ज हुई एफआईआर में लिखा गया है की सपा प्रत्याशी रुचि वीरा ने मंच से संबोधन के दौरान पुलिस प्रशासन को धमकी देकर भड़काऊ बयान देते हुए कहा, 'पुलिसवालों अपनी औकात में रहो भाजपा के एजेंट मत बनो'.  बता दें इससे पहले भी मुरादाबाद सपा प्रत्याशी रुचि वीरा के खिलाफ आचार संहिता उल्लंघन करने में मुरादाबाद के सिविल लाइंस थाना और नागफनी थाने में  एक एक मुक़दमे दर्ज हो चुके हैं.

आपको बता दें कि सपा प्रत्याशी पर चुनाव के दौरान दर्ज हुआ ये तीसरा मुकदमा है. ये मुकदमा मुगलपुरा थाना क्षेत्र के पिरगेब चौकी में अरफान अली की तरफ से दर्ज कराया गया है. पुलिस ने आईपीसी की धारा 188, 186, 189, 147, 506, 353 में यह मुकदमा दर्ज किया है. एफआईआर में मुरादाबाद लोकसभा सीट से सपा प्रत्याशी रुचि वीरा, जिलाध्यक्ष जयवीर सिंह यादव, पूर्व महानगर अध्यक्ष शाने अली उर्फ शानू, बाबर नेता एवं मौ0 गनी के नाम लिखें गए है.

और पढ़ें  -  'भेड़िए का शिकार करूंगी', मुरादाबाद से सपा प्रत्याशी रुचि वीरा का एक और भड़काऊ बयान 

Trending news