डिप्टी CM बृजेश पाठक ने कांग्रेस, सपा पर जमकर साधा निशाना, कहा सपा ने हर जिले में.....
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2184536

डिप्टी CM बृजेश पाठक ने कांग्रेस, सपा पर जमकर साधा निशाना, कहा सपा ने हर जिले में.....


UP news: यूपी के उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने सपा व कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है.  ब्रजेश पाठक ने कहा कि यूपी में पूरी तरह से भगवामय, बीजेपी मय माहौल है, और भाजपा 80 में 80 सीट जीत रही है. 

डिप्टी CM बृजेश पाठक ने कांग्रेस, सपा पर जमकर साधा निशाना, कहा सपा ने हर जिले में.....

UP news: यूपी के उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने सपा व कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि पूरे देश में मोदी जी की लहर चल रही और यूपी में तो एक तरफ लहर है जनता ने विपक्ष को नकार दिया है विपक्ष फेल है. ब्रजेश पाठक ने कहा कि यूपी में पूरी तरह से भगवामय, बीजेपी मय माहौल है, और भाजपा 80 में 80 सीट जीत रही है.  दूसरी तरफ विपक्ष को प्रत्याशी तक नही मिल पा रहे. उत्तर प्रदेश में विपक्ष पूरी तरह से खत्म है. वहीं मोदी जी गरीब के जीवन स्तर को ऊपर उठाने में कामयाब रहे हैं. उनकी योजनाओं से गरीब को निरंतर लाभ मिल रहा है. 

इंडिया गठबंधन रैली कर रहा है. कल दिल्ली में भारष्टाचारियों की रैली का का डेली सोप देखने को मिला. ये पीएम पर चाहे जितना हमला कर लें लेकिन पीएम मोदी को नही रोक सकते. ये घोटालेबाजों की बरात है और चाहते हैं की सब लूट लें ये गठबंधन नहीं बल्कि ठगबंधन है. आम आदमी पार्टी कहती है की केजरीवाल के समर्थन में रैली हो रही तो वहीं कांग्रेस कह रही है की ये गठबंधन की रैली है किसी व्यक्ति विशेष की नही. दिल्ली में ये साथ नज़र आते हैं लेकिन पंजाब, पश्चिम बंगाल, बिहार, यूपी में ये सब एक साथ नज़र नही आते. 

साथ ही डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने कहा कि इस टोली को देखिए तो पता चलेगा की जो जेल में हैं या बेल पर हैं वो भ्रष्टाचार के खिलाफ़ रैली करते हैं. ये सब संदेशखाली हिंसा पर चुप रहते हैं लेकिन मोदी जी और हमारी सरकार चुप नहीं रहेंगी. पीएम मोदी के नेतृत्व में महिला सम्मान, सशस्तीकरण बढ़ा है, और तभी महिलाओं ने मोदी जी को जिताने का संकल्प लिया है. ये देश की शक्ति का अपमान करतें हैं. ये सनातन अपमान पर चुप रहते हैं, ये रामचरित्र मानस के अपमान पर चुप रहते हैं ये देवी देवताओं के अपमान पर चुप रहते हैं.

हमारी सरकार ने यूपी में वन डिस्ट्रिक्ट वन प्रोडक्ट दिया लेकिन वहीं समाजवादी सरकार ने एक डिस्ट्रिक्ट एक माफिया देने का काम किया है. यह समाजवादी पार्टी के लोग भारष्टाचार के दलदल में डूबे हुए हैं और इनके परिवारवाद से जनता ऊब चुकी है. स्वामी प्रसाद मौर्य पर अबतक अखिलेश यादव ने कोई कार्यवाही नहीं करी है. 

यह भी पढ़े- Mathura News: मथुरा में नामांकन की घड़ी भी आ गई पर कांग्रेस तय नहीं कर पाई प्रत्याशी

Trending news