नगीना से चंद्रशेखर को नहीं मिला टिकट, सपा ने इन 7 सीटों पर उम्‍मीदवार घोषित किए, देखें लिस्‍ट
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2158197

नगीना से चंद्रशेखर को नहीं मिला टिकट, सपा ने इन 7 सीटों पर उम्‍मीदवार घोषित किए, देखें लिस्‍ट

SP Candidate List 2024: समाजवादी पार्टी ने शुक्रवार शाम को प्रत्‍याशियों की तीसरी सूची जारी कर दी. सपा ने नगीना से चंद्रशेखर आजाद को बड़ा झटका दिया है. वहीं, यूपी में एक सीट TMC को भी दे दी है. 

Akhilesh Yadav

SP Candidate List 2024: समाजवादी पार्टी ने उम्‍मीदवारों की तीसरी लिस्‍ट जारी कर दी है. सपा ने नगीना लोक सभा सीट से चंद्रशेखर आजाद को झटका दिया है. नगीना सीट से सपा ने मनोज कुमार पर दांव लगाया है. वहीं, बिजनौर लोकसभा सीट पर यशवीर सिंह को चुनाव मैदान में उतारा है. मेरठ से भानु प्रताप सिंह, अलीगढ़ से बिजेंद्र सिंह, हाथरस से जसवीर बाल्मीकि और लालगंज से दरोगा सरोज को प्रत्याशी बनाया है. 

टीएमसी के खाते में एक सीट 
वहीं, सपा ने यूपी में एक सीट भदोही को तृणमूल कांग्रेस को दी है. भदोही लोकसभा सीट पर टीएमसी से ललितेश पति त्रिपाठी चुनाव लड़ेंगे. वहीं, कई दिग्‍गजों का टिकट भी कटा है. सपा विधायक अतुल प्रधान मेरठ से अपनी पत्‍नी सीमा प्रधान को टिकट दिलाना चाह रहे थे. हालांकि, उन्‍हें टिकट नहीं मिला. वहीं सपा विधायक शाहिद मंजूर बिजनौर से टिकट के लिए जुटे थे, सपा ने उन्‍हें भी टिकट नहीं दिया. घोसी और बलिया सीट पर प्रत्‍याशियों की घोषणा होना बाकी है. 

Trending news