बनारस में असदुद्दीन ओवैसी ने मुख्‍तार अंसारी को शहीद बता डाला, AIMIM चीफ बोले-किसी के बाप से डरने वाला नहीं
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2222957

बनारस में असदुद्दीन ओवैसी ने मुख्‍तार अंसारी को शहीद बता डाला, AIMIM चीफ बोले-किसी के बाप से डरने वाला नहीं

Asududdin Owaisi in Varanasi : वाराणसी के नाटी इमली के बुनकर कॉलोनी मैदान में पीडीएम की संयुक्‍त रैली का आयोजन किया गया. इस दौरान मंच पर AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के साथ अपना दल (कमेरावादी) की पल्‍लवी पटेल भी मौजूद रहीं.

Asududdin Owaisi

Asududdin Owaisi in Varanasi : एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी वाराणसी पहुंचे. यहां पिछड़ा दलित मुस्लिम यानी पीडीएम की पहली संयुक्‍त रैली में भाग लिया. इस दौरान AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने माफ‍िया मुख्‍तार अंसारी को शहीद का दर्जा दे दिया. इतना ही नहीं ओवैसी ने भरे मंच से माफ‍िया अतीक अहमद की हत्‍या पर भी सवाल खड़े कर दिए. 

पीडीएम की पहली संयुक्‍त रैली में गरजे ओवैसी 
दरअलस, वाराणसी के नाटी इमली के बुनकर कॉलोनी मैदान में पीडीएम की संयुक्‍त रैली का आयोजन किया गया. इस दौरान मंच पर AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के साथ अपना दल (कमेरावादी) की पल्‍लवी पटेल भी मौजूद रहीं. मुख्तार अंसारी का नाम लेते हुए ओवैसी ने कहा कि मैं किसी के बाप से डरने वाला नहीं हूं. मुख्तार अंसारी एक इंसान था, वह न्यायिक हिरासत में था, उसे जहर देकर मार डाला गया. 

अतीक अहमद की हत्‍या पर उठाए सवाल 
ओवैसी ने मुख्‍तार को शहीद का भी दर्जा दिया. ओवैसी ने कहा कि मुख्‍तार शहीद हुआ है. शहीदों के बारे में कहा गया है, उसे कभी मुर्दा मत कहो, मुख्तार जिंदा है. इस दौरान ओवैसी ने भाजपा के साथ-साथ अन्‍य विपक्षी दलों पर भी हमला बोला. बिना अखिलेश यादव का नाम लिए ओवैसी ने कहा कि मुसलमान सपा के लिए जान दे रहा है, उसी के पैर में गोलियां (एनकाउंटर) मारी जा रही हैं.

सपा अध्‍यक्ष अखिलेश पर साधान निशाना 
मुसलमानों को जेल में जहर दिया जा रहा है. इतना ही नहीं उन्‍हीं के घर बुलडोजर चलाया जा रहा है. पूर्व सांसद अतीक अहमद, जिसके साथ 10 पुलिसकर्मी चल रहे थे, उसे भी पास से गोली मार दिया जाता है. ओवैसी ने कहा कि इन सब पर अखिलेश यादव की जुबान से आवाज तक नहीं निकलती. इससे पहले ओवैसी ने कहा कि वाराणसी की पहचान नरेंद्र मोदी से नहीं है, बल्कि उस्ताद बिस्मिल्लाह खान, तुलसीदास और गंगा-जमुनी तहजीब से है. 

यह भी पढ़ें : Bulandshahr Lok Sabha Election 2024: बुलंदशहर में मतदान जारी, दो सांसदों की प्रतिष्‍ठा दांव पर

यह भी पढ़ें : आपके शहर में कब होगा मतदान, देखें यूपी के सातों चरणों में जिलेवार कब कहां होगी वोटिंग?

Trending news