UP Road Accident: आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर भयानक रोड एक्सीडेंट, बस बेकाबू होकर ट्रक में घुसी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2240680

UP Road Accident: आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर भयानक रोड एक्सीडेंट, बस बेकाबू होकर ट्रक में घुसी

Road Accidents in up: उत्तर प्रदेश में गुरुवार को एक भयानक सड़क हादसा सामने आया है. इसमें दो यात्रियों की दर्दनाक मौत हो गई. आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर ये सड़क दुर्घटना हुई है. 

Road Accidents in UP

Agra Lucknow Expressway Road Accident: आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर गुरुवार को भीषण सड़क हादसा सामने आया. इसमें बस सवार दो लोगों की मौत हो गई और 27 यात्री घायल हो गए हैं. बताया जाता है कि यात्रियों से भरी बस पहले डिवाइडर तोड़ते हुए ट्रक से टकराई. फिर उसके बाद सड़क पर फैले मक्का के बोरों में घुस गई. बस के पलटने से दर्दनाक घटना हुई है. बिहार से दिल्ली की ओर ये बस जा रही थी. ठठिया थाना क्षेत्र में हुई घटना में घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है.

जानकारी के अनुसार, यह सड़क हादसा कन्नौज के पास हुआ है. इसमें 27 बस यात्री घायल बताए जाते हैं. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, बस काफी तेज रफ्तार से चल रही थी और अचानक वो असंतुलित होकर डिवाइडर तोड़कर दूसरी ओर चली गई. वहां पहले एक ट्रक से टकराई और फिर मक्के से लदे बोरों में घुस गई. ठठिया थाना क्षेत्र में घटना में घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. मेडिकल कॉलेज के ईएमओ आकाश वर्मा का कहना है कि यहां 29 घायलों को लाया गया था, जिनमें से दो की मौत हो गई. यात्रियों में कुछ की हालत गंभीर हैं,जिनका इलाज चल रहा है. 

 

Trending news