राम मंदिर और पीएम मोदी की तारीफ आचार्य प्रमोद कृष्णम को महंगी पड़ी, कांग्रेस ने निकाला
Advertisement

राम मंदिर और पीएम मोदी की तारीफ आचार्य प्रमोद कृष्णम को महंगी पड़ी, कांग्रेस ने निकाला

Acharya Pramod Krishnam Expelled:  पिछले दिनों आचार्य प्रमोद कृष्‍ण ने पीएम मोदी से मुलाकात की थी. उस दौरान उन्‍होंने पीएम मोदी की तारीफ में कहा था कि पीएम से मिलने के बाद एहसास हुआ कि उनपर दैवीय कृपा है. 

Acharya Pramod Krishnam

Acharya Pramod Krishnam Expelled: लोकसभा चुनाव से पहले यूपी कांग्रेस ने बड़ा एक्‍शन लिया है. पार्टी विरोधी बयान देने पर आचार्य प्रमोद कृष्णम को कांग्रेस ने निष्काषित कर दिया है. आचार्य प्रमोद कृष्णम को कांग्रेस से 6 साल के लिए निष्काषित किया है. कांग्रेस ने अनुशासनहीनता और पार्टी के खिलाफ बयानबाजी के चलते ये फैसला लिया है. 

पीएम मोदी से की थी मुलाकात 
दरअसल, पिछले दिनों आचार्य प्रमोद कृष्‍ण ने पीएम मोदी से मुलाकात की थी. उस दौरान उन्‍होंने पीएम मोदी की तारीफ में कहा था कि पीएम से मिलने के बाद एहसास हुआ कि उनपर दैवीय कृपा है. वह दैवीय शक्ति का प्रतीक हैं, उनसे मिलने के बाद जो एहसास हुआ है उसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता. 

कौन हैं आचार्य प्रमोद कृष्‍णम 
बता दें कि आचार्य प्रमोद कृष्णम का जन्म 4 जनवरी 1965 को उत्तर प्रदेश के संभल के गांव एंचोड़ा कम्बोह में ब्राह्मण परिवार में हुआ था.  कांग्रेस ने इन्हें दो बार लोकसभा का चुनाव लड़ाया था. 2014 में संभल और दूसरी बार 2019 में लखनऊ से प्रत्याशी बनाया था. आचार्य प्रमोद कृष्‍णम ने अपने गांव में कल्कि धाम की स्‍थापना की है. आचार्य प्रमोद कृष्णम कल्कि पीठाधीश्वर के रूप में भी जाने जाते हैं. 

राम मंदिर को लेकर भाजपा का किया था समर्थन 
बता दें कि आचार्य प्रमोद कृष्णम ने राम मंदिर को लेकर भाजपा का समर्थन कर सभी को चौंका दिया था. इसके अलावा उन्होंने 19 फरवरी को संभल में कल्कि धाम मंदिर का शिलान्यास करने के लिए प्रधानमंत्री को आमंत्रित भी किया. इसमें उन्‍होंने अन्‍य नेताओं को भी बुलाया है. आचार्य प्रमोद कृष्णम हाल ही में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल हुए थे.

यह भी पढ़ें : राम मंदिर के बाद अब यूपी में 300 से ज्‍यादा छोटे मंदिरों का होगा सौंदर्यीकरण, योगी सरकार ने लिया बड़ा फैसला

यह भी पढ़ें : जाट के बाद गुर्जर पॉलिटिक्स, क्या राजेश पायलट को भी भारत रत्न देगी बीजेपी, पार्टी में उठी मांग

 

Trending news