Yogi Adityanath: CM योगी आज देंगे अमेठी को 900 करोड़ व मिर्जापुर को 200 करोड़ की सौगात
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1936034

Yogi Adityanath: CM योगी आज देंगे अमेठी को 900 करोड़ व मिर्जापुर को 200 करोड़ की सौगात

उत्तर प्रदेश उत्तराखंड समाचार 30 October 2023: उत्तर प्रदेश (UP News) और उत्तराखंड (Uttarakhand News) से जुड़ी हर छोटी-बड़ी खबरों का पल-पल का अपडेट सबसे पहले देखें ज़ी यूपी-उत्तराखंड पर...

UP LIVE News
LIVE Blog

Uttar Pradesh Live News 30 October 2023:  उत्तर प्रदेश (UP News) और उत्तराखंड (Uttarakhand News) से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News), धर्म (Religion News), रोजगार (Job) और क्राइम (Crime News) की खबरों और हर छोटी-बड़ी हलचल पर नजर बनाए रखने के लिए पढ़ते रहिए ज़ी यूपी-उत्तराखंड. यहां आपको प्रदेश से जुड़ी हर खबर का पल-पल अपडेट मिलता रहेगा.

 

30 October 2023
15:11 PM
Dehradun News: देहरादून- कैबिनेट ब्रीफिंग मुख्यमंत्री मत्स्य संपदा प्रोत्साहन योजना को मंजूरी 
स्क्रैप नीति के तहत कमर्शियल विहकल को स्क्रैप कराकर नया वाहन लेने पर 15 से 25 प्रतिशत की छूट मिलेगी. केंद्रीय विद्यालय नई टिहरी के भवन निर्माण को मानकों में छूट दी गई. योग ट्रेनर 4 विवि और 119 महाविद्यालय में नियुक्त किए जाएंगे. गुप्तकाशी को नगर पंचायत बनाया गया.
11:41 AM

बदायूं-अपडेट अब तक जिला अस्पताल पहुंचे चार छात्र छात्राओं और ड्राइवर के शव. स्कूल वैन और बस हादसे में अभी और बढ़ सकती है मृतक संख्या. कुल 14 बच्चों को गंभीर हालत में अस्पताल भेजा गया.  डीएम और एसएसपी भी जिला अस्पताल पहुंचे बच्चों को बेहतर इलाज के दिए निर्देश.  उसावां थाना इलाके के सेहा नवीगंज पर हुआ था हादसा. 

 

11:28 AM

Lucknow News: बसपा अब खेलेगी आरक्षण कार्ड 
सपा के PDA फॉर्मूले को फेल करेगी बसपा
गांव चलो अभियान में मुद्दे को धार देगी बसपा 
PDA फॉर्मूले की काट के लिए आरक्षण कार्ड 

11:27 AM

Lucknow News: याजदान बिल्डर समेत 5 पर केस दर्ज 
महानगर थाने में धोखाधड़ी का केस दर्ज 
साढ़े 60 लाख देने के बाद भी नहीं मिला फ्लैट 
भुगतान के बाद अपार्टमेंट अवैध होने का पता चला 

10:57 AM
देहरादून- बसपा विधायक सरवत करीम अंसारी का निधन
 हरिद्वार जनपद के मंगलोर से थे विधायक. दिल्ली के अस्पताल में उपचार के दौरान हुआ निधन. लंबे समय से थे बीमार. मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने विधायक सरवत करीम अंसारी के निधन पर शोक व्यक्त किया
10:54 AM
Ayodhya News: अयोध्या राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा को लेकर खुला कार्यालय
रामघाट क्षेत्र स्थित मंदिर निर्माण कार्यशाला में खोला गया कार्यालय.कार्यालय से संचालित होगा राम मंदिर में होने वाले आयोजन. वेद ( कौस्तुभ करमरकर ) को बनाया गया कार्यालय प्रमुख दो नंबर भी किया जारी. WhatsApp no - 9076501171 Help Desk no- 8009522111
10:43 AM

Lucknow News: यूपी कैबिनेट की बैठक कल
गन्ना मूल्य वृद्धि पर लग सकती है मुहर. 25 रुपए प्रति कुंतल तक बढ़ाया जा सकता है गन्ना मूल्य, नई शीरा नीति भी रखी जा सकती है, देसी शराब बनाने वाली डिटेलरी को आरक्षित शीरे का कोटा बढ़ाया जा सकता है। अगले महीने विधानसभा का शीत कालीन सत्र बुलाने को भी दी जा सकती है मंजूरी, नई प्रत्यक्ष विदेश नीति 2023 को भी मिल सकती है मंजूरी, इसमें बड़े निवेशकों के लिए सस्ती जमीन और दूसरी छूट देने की सुविधा शामिल होगी.

10:20 AM

AIIMS Gorakhpur में नौकरी पाने का शानदार मौका, इस तारीख के पहले करें ऑनलाइन आवेदन

AIIMS Gorakhpur Recruitment 2023: अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान में चिकित्सकों के बाद अब कर्मचारियों की स्थाई नियुक्ति के लिए दरवाजे खुल गए हैं. पहली बार एम्स प्रशासन ने कर्मचारियों की भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. करीब 16 श्रेणियों में 142 पदों की भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन मांगे गए हैं. दिसंबर के महीने में एग्जाम होगा और इसी महीने इसका परिणाम भी आ सकता है.  एम्स गोरखपुर की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से इस भर्ती का नोटिफिकेशन जारी हुआ है.

10:04 AM
Lucknow News:  याजदानी बिल्डर सहित पांच पर एफआईआर
याजदानी बिल्डर सहित पांच पर एफआईआर शहर के विवादित बिल्डर फहद याजदानी सहित पांच के खिलाफ महानगर थाने मे धोखाधड़ी का केस हुआ दर्ज. जानकीपुरम के एकता पार्क निवासी सुमित गोयल के मुताबिक 18 मई 2022 मे याजदान बिल्डर के माध्यम से महानगर मे 60.48 लाख रुपये का फ्लैट बुक किया था. सारा भुगतान करने के बाद पता चला कि बिल्डर का अपार्टमेंट है अवैध, जिसके बाद पीड़ित मांग रहा था अपना पैसा, पैसा न मिलने पर पीड़ित ने दर्ज कराया मुकदमा .
10:03 AM
UP NEWS: दो पक्षों में हुए विवाद व फायरिंग 
जालौन में प्रधानी के चुनाव की रंजिश को लेकर दो पक्षों में हुए विवाद व फायरिंग का मामला. पुलिस ने दोनों पक्षों के 7 लोगों को लिया हिरासत में. दोनों पक्षों के खिलाफ पुलिस के द्वारा मुकद्दमा किया गया दर्ज. दोनों पक्षों के बीच 2021 में हुए प्रधानी के चुनाव को लेकर चल रही थी रंजिश.  देर शाम दोनों पक्षों में हुए विवाद के बाद हुई थी कई राउंड की हवाई फायरिंग कोंच कोतवाली क्षेत्र के ग्राम तीतरा खलीलरपुर का मामला।
10:03 AM
UP NEWS: दो पक्षों में हुए विवाद व फायरिंग 
जालौन में प्रधानी के चुनाव की रंजिश को लेकर दो पक्षों में हुए विवाद व फायरिंग का मामला. पुलिस ने दोनों पक्षों के 7 लोगों को लिया हिरासत में. दोनों पक्षों के खिलाफ पुलिस के द्वारा मुकद्दमा किया गया दर्ज. दोनों पक्षों के बीच 2021 में हुए प्रधानी के चुनाव को लेकर चल रही थी रंजिश.  देर शाम दोनों पक्षों में हुए विवाद के बाद हुई थी कई राउंड की हवाई फायरिंग कोंच कोतवाली क्षेत्र के ग्राम तीतरा खलीलरपुर का मामला।
10:02 AM
Badaun News:  दो स्कूली बसें टकराई
बदायूं के नवीगंज में दो स्कूली बसें टकराई हैं जिसमें अब तक एक बच्चे और ड्राइवर के मरने की सूचना है.
08:41 AM
Ghaziabad News: लुटेरों से भिड़ने वाली बहादुर छात्रा कीर्ति सिंह जिंदगी की जंग हार गई
गाजियाबाद: लुटेरों से भिड़ने वाली बहादुर छात्रा कीर्ति सिंह जिंदगी की जंग हार गई. गाजियाबाद के यशोदा हॉस्पिटल में इलाज के 48 घंटे बाद दम तोड़ा. आटो से घर लौट रही बीटेक की छात्रा कीर्ति सिंह बदमाशो के मोबाइल छीनने के दौरान चलते आटो से सड़क पर आ गिरी और गंभीर रूप से हो गई थी घायल. देर शाम इलाज के दौरान छात्रा की हुई दुखद मौत. इस मामले में एक आरोपी बोबिल उर्फ बलवीर मुठभेड़ में पैर में गोली लगने के बाद गिरफ्तार है. दूसरा आरोपी जितेंद्र उर्फ जीतू फरार है. घटना के बाद मसूरी थाना रविंद्र चंद्र पंत को सस्पेंड करने के साथ ही अब तक थाने से तैनात तीन इंस्पेक्टर हटाए जा चुके हैं.
08:39 AM
Lucknews News: पुरानी पेंशन बहाली के लिए दिसंबर में होगा प्रदर्शन
लखनऊ: पुरानी पेंशन बहाली के लिए दिसंबर में होगा प्रदर्शन. पुरानी पेंशन विसंगति समाधान संघर्ष मोर्चा ने बैठक में बनाई रणनीति. 15 नवंबर तक सभी जिला इकाइयों का किया जाएगा गठन. 30 नवंबर को जिलों में डीएम के माध्यम से सीएम को सौंपेंगे ज्ञापन ज्ञापन के माध्यम से पुरानी पेंशन बहाली की मांग की जाएगी. दिसंबर के अंतिम सप्ताह में लखनऊ में गांधी प्रतिमा के पास एक दिवसीय प्रदर्शन होगा.
08:37 AM
Ghaziabad News: बीटेक छात्रा से लूट का दूसरा आरोपी एनकाउंटर में ढेर
गाजियाबाद: बीटेक छात्रा से लूट का दूसरा आरोपी एनकाउंटर में ढेर. देर रात हुए एनकाउंटर में जितेंद्र उर्फ जीतू की अस्पताल में हुई मौत. एक पुलिसकर्मी भी हुआ घायल. मसूरी थाना क्षेत्र में गंगनहर पटरी पर हुई मुठभेड़.
08:35 AM
Mirzapur News: भाजपा अनुसूचित वर्ग महासम्मेलन
मीरजापुर: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सोमवार यानी आज सोरांव के मेवालाल इंटर कालेज में दोपहर के समय होने वाले भाजपा अनुसूचित वर्ग महासम्मेलन में लगभग 3300 करोड़ रुपये की 424 परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे.

Trending news