Pilibhit News: कौन है लेडी डॉन अन्नू धनखड़?, अमेरिका जाकर ऐश की जिंदगी जीने का सपना रह गया अधूरा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2490822

Pilibhit News: कौन है लेडी डॉन अन्नू धनखड़?, अमेरिका जाकर ऐश की जिंदगी जीने का सपना रह गया अधूरा

UP News: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले से 49वीं बटालियन पीलीभीत एसएसबी ने इंटरनेशनल गैंगस्टर की माशुका और लेडी डॉन अन्नू धनखड़ को गिरफ्तार किया है. दिल्ली के राजौरी गार्डन में हुए हत्याकांड में अन्नू मुख्य आरोपियों में से एक है. पढ़िए पूरी खबर ... 

UP News

Pilibhit News: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले से 49वीं बटालियन पीलीभीत एसएसबी ने इंटरनेशनल गैंगस्टर की माशुका और लेडी डॉन अन्नू धनखड़ को गिरफ्तार किया है. एसएसबी द्वारा द्वारा इंडो नेपाल बॉर्डर पर पकड़ी गई लेडी डॉन अन्नू धनखड़ नेपाल भागने की तैयारी में थी. वह दिल्ली के राजौरी गार्डन में हुए हत्याकांड में शामिल होने के साथ मुख्य आरोपियों में से एक थी. आपको बता दें कि यूएसए में बैठे हरियाणा के गैंगस्टर हिमांशु भाऊ की गर्लफ्रेंड अन्नू धनखड़ हनी ट्रेप लेडी डॉन के नाम से जानी जाती है. अन्नू को पुलिस काफी लंबे समय से तलाश रही थी. लेकिन कभी पकड़ नहीं पाई थी.

हनी ट्रेप लेडी डॉन
बताया जाता है कि इंटरनेशनल गैंगस्टर हिमांशु भाऊ के दुश्मनों को हनी ट्रेप के जाल में फंसाकर दोस्ती करती थी. जिसके बाद उन्हें होटलों में बुलाकर हिमांशु के शूटरों से उनकी हत्या करवा देती थी. ऐसा ही मामला दिल्ली के राजौरी गार्डन से सामने आया है. जहां अन्नू ने हिमांशु के दुश्मन अमन जून को सोशल मीडिया पर फर्जी अकाउंट बनाकर उसे अपने प्रेम जाल में फंसाया. जिसके बाद दिल्ली के राजौरी गार्डन में स्थित बर्गर किंग में बुलाकर भाऊ के शूटरों से उसकी बेरहमी से हत्या करा दी. बताया जाता है कि शूटरों ने बर्गर किंग में लगातार 40 राउंड फायरिंग कर अमन जून की हत्या की थी. हत्या की जांच पड़ताल में दिल्ली पुलिस को सीसीटीवी फुटेज में अन्नू धनखड़ दिखाई पड़ी थी. जिसके बाद से पुलिस लगातार लेडी डॉन की तलाश कर रही थी. 

नेपाल दुबई के रास्ते अमेरिका जाने की थी तैयारी
मामला तूल पकड़ने पर अन्नू धनखड़ अंडर ग्राउंड हो गई. लेकिन काफी दिन बीतने के बाद वह अपने ब्वॉयफ्रेंड हिमांशु भाऊ से बात करने के बाद वह नेपाल दुबई होते हुए अमेरिका जाने के लिए निकल पड़ी. लेकिन इसी दौरान भारत नेपाल सीमा पर स्थित लखीमपुर खीरी जनपद के थाना सम्पूर्णनगर इलाके पुलिस चौकी खजूरिया के भारत नेपाल बॉर्डर पर एसएसबी की टीम ने उसे गिरफ्तार कर लिया. बॉर्डर पर तैनात एसएसही की 49वीं बटालियन पीलीभीत की एसएसबी सीमा चौकी द्वारा चेक पोस्ट पर चेकिंग के दौरान सीमा के निकट एक लड़का और लड़की के संदिग्ध लगने पर पूछताछ की थी. पूछताछ में अन्नू धनखड़ ने अपनी पहचान बता दी. अन्नू ने अपना इतिहास गैंगस्टर के रूप में बताया है.

और पढ़ें - बहराइच में बीजेपी विधायक के बेटे की हत्या की कोशिश? MLA सुरेश्वर सिंह ने किया खुलासा

और पढ़ें - बहराइच में बुलडोजर पर ब्रेक,इलाहाबाद हाईकोर्ट ने क्यों UP सरकार के एक्शन पर लगाई रोक

उत्तर प्रदेश की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News in Hindi और पाएं Latest Lakhimpur Kheri News Hindi की हर पल की जानकारी. उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news