Bahraich News: बहराइच में बीजेपी विधायक के बेटे की हत्या की कोशिश? MLA सुरेश्वर सिंह ने किया खुलासा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2482208

Bahraich News: बहराइच में बीजेपी विधायक के बेटे की हत्या की कोशिश? MLA सुरेश्वर सिंह ने किया खुलासा

UP News: उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में शांति आने का नाम ही नहीं ले रही है. ताजा मामले में बहराइच से भाजपा विधायक ने पार्टी के ही अन्य नेताओं पर दर्ज करवाई एफआईआर. पढ़िए पूरी खबर ... 

UP News

Bahraich News/राजीव शर्मा: उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में शांति आने का नाम ही नहीं ले रही है. ताजा मामले में बहराइच से भाजपा विधायक सुरेश्वर सिंह ने पार्टी के ही अन्य नेताओं पर एफआईआर दर्ज करवाई है. जिसके बाद पुलिस ने मामले में भाजपा नगर अध्यक्ष समेत सात लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया है. वहीं, FIR में अज्ञात भीड़ का भी जिक्र किया गया है.

13 अक्टूबर को हुई थी हिंसा
बहराइच जनपद के अंतर्गत आने वाले महसी के महराजगंज में बीते 13 अक्टूबर को मूर्ति विसर्जन शोभायात्रा में हुई पत्थरबाजी और फॉयरिंग में राम गोपाल मिश्रा के हत्याकांड के बाद अस्पताल चौराहे पर आक्रोशित भीड़ प्रदर्शन कर रही थी. जिसको लेकर अब बीजेपी महसी विधायक सुरेश्वर सिंह ने बीजेपी नगर अध्यक्ष समेत सात नाजमद व अज्ञात लोगों पर मुकदमा दर्ज करवाया है. जो जिले में चर्चा का विषय बना गया है. बीजेपी विधायक ने भीड़ पर उनके काफिले पर पत्थरबाजी और फायरिंग का आरोप लगाते हुए नगर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है.

मृतक के शव को रख कर रहे थे विरोध
नगर कोतवाली में दर्ज विधायक महसी सुरेश्वर सिंह की एफआईआर के अनुसार 13 अक्तूबर को महराजगंज में हुई हिंसा में मृतक रामगोपाल के शव को बहराइच मेडिकल कॉलेज के बाहर गेट पर रखकर भीड़ प्रदर्शन कर रही थी. इसी दौरान वे अपने अंगरक्षकों व अन्य सहयोगियों के साथ शव को रखे हुए लोगों के पास पहुंचे. इसके बाद डीएम से मिलने सीएमओ कार्यालय पहुंचे. जहां सीएमओ, सिटी मजिस्ट्रेट भी मौजूद थे. सभी को साथ लेकर दोबारा से मृतक के परिजनों व ग्रामीणों के पास पहुंचे और बातचीत कर शव को मोर्चरी ले जाने लगे. तभी कुछ उपद्रवी जिसमें भाजपा नगर अध्यक्ष अर्पित श्रीवास्तव व अन्य भाजपा कार्यकर्ता अनुज सिंह रैकवार, शुभम मिश्रा, कुशमेंद्र चौधरी, मनीष चंद्र शुक्ल, पुंडरीक पांडेय अध्यापक, सेक्टर संयोजक सुंधाशु सिंह राणा व अज्ञात भीड़ नारेबाजी करते हुए गाली गलौज करने लगी.

गाड़ी पर किया पथराव
शव मोर्चरी में रखवाकर जैसे ही विधायक और डीएम गाड़ी में बैठकर आगे बढ़ते हैंय तभी उक्त लोगों द्वारा कार को रोकने और शेष बचे लोगों को जान से मारने की नियत से पथराव शुरू कर दिया. भाजपा विधायक के अनुसार उसी दौरान भीड़ से किसी ने फायरिंग भी की थी. भाजपा नगर अध्यक्ष की अगुवाई में हुए इस पथारव से उनकी कार का शीशा टूट गया. इसके साथ घटना में विधायक के बेटे अखंड प्रताप सिंह बाल-बाल बचे. वहीं नगर कोतवाली पुलिस ने आरोपियों पर दंगा करने, घातक हथियार से हमला करने, हत्या का प्रयास, व्यक्तिगत सुरक्षा खतरे में डालने, मारपीट सहित अन्य धारा में केस दर्ज कर लिया है.

और पढ़ें - अल्टीमेटम मिलते ही खाली होने लगे मकान और दुकानें, नोटिस चस्पा होते ही हड़कंप

और पढ़ें - बहराइच में बुलडोजर पर ब्रेक,इलाहाबाद हाईकोर्ट ने क्यों UP सरकार के एक्शन पर लगाई रोक

उत्तर प्रदेश की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News in Hindi और पाएं Latest Lakhimpur Kheri News Hindi की हर पल की जानकारी. उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news