Kanpur News: हिस्ट्रीशीटर के खिलाफ गवाही पर अड़ी थी बहन, चौराहे पर भाई की सरिया से पीट-पीट कर हत्या
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2439842

Kanpur News: हिस्ट्रीशीटर के खिलाफ गवाही पर अड़ी थी बहन, चौराहे पर भाई की सरिया से पीट-पीट कर हत्या

गोविंद नगर थाना क्षेत्र के महादेव नगर कच्ची बस्ती में शुक्रवार को एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई, जब 30 वर्षीय युवक साहिल की बीच चौराहे पर लाठी-डंडों से पीट उसकी हत्या कर दी गई. यह हत्या बहन मुस्कान की कोर्ट रोकने के चलते हुई. मुस्कान एक पुराने मामले में हत्यारोपियों के खिलाफ गवाह थी.

Kanpur News: हिस्ट्रीशीटर के खिलाफ गवाही पर अड़ी थी बहन, चौराहे पर भाई की सरिया से पीट-पीट कर हत्या

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक दिल को दहलाने वाली घटना सामने आई है.  शहर के गोविंदनगर में बदमाशों ने एक युवक की बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या कर दी.  बदमाश मृतक की बहन को गवाही देने से रोक रहे थे, लेकिन वह मान नहीं रहा था. बदमाश युवक को घर से खींच लाए और बीच चौराहे पर दिनदहाड़े युवक की हत्या कर दी. लड़की कुख्यात हिस्ट्रीशीटर के खिलाफ गवाही देने पर अड़ी थी, जिसके चलते ये हत्या की गई.

युवक की पीट-पीट कर हत्या

ये पूरी वारदात कानपुर के गोविन्द नगर थाना क्षेत्र की है. मृतक महादेव नगर का रहने वाला  30 वर्षीय साहिल पासवान ढोल बजाने का काम करता था. साहिल की बहन मुस्कान एक मुकदमे के मामले के खिलाफ गवाह थी. इसी मामले में 15 दिन पहले तीनों जेल से छूटकर आये थे और साहिल को धमकियां दे रहे थे कि 24 सितम्बर को उसकी बहन कोर्ट में हमारे खिलाफ बयान न दे.

आरोपियों ने दी थी साहिल को धमकी

आरोपियों ने साहिल को धमकी दी थी अगर बहन ने कोर्ट में गवाही दी तो तुम्हारी हत्या कर देंगे. धमकी से सहमा परिवार शुक्रवार को साहिल और उसकी बहन मुस्कान को लेकर थाने में शिकायत कराने गये थे. ताकि मुस्कान की गवाही सुरक्षित हो सके. जिसके बाद गुस्साए हत्यारोपी अपने गैंग के साथ साहिल को उसके घर से खींचकर चौराहे पर ले गए और लाठी-डंडों से पीट-पीट कर साहिल को मार डाला. 

हत्याकांड का वीडियो वायरल

आरोपियों के हत्याकांड का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. जिसमें साहिल जमीन पर पड़ा हुआ है. जबकि हत्यारोपी उसे पीटने के बाद धमकियां देते नजर आ रहे हैं. वे चीखते हुए कह रहे थे कि अगर कोर्ट में गवाही दी, तो पूरे परिवार का यही हाल करेंगे. हत्या के बाद आरोपी अपने परिवार समेत घर में ताला लगाकर फरार हो गए. घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है. इस घटना के बाद मोहल्ले में भारी पुलिस बल तैनात कर दी गई है.

चार गिरफ्तार एक की तलाश-डीसीपी

डीसीपी अंकिता शर्मा ने बताया कि मृतक के परिजनों से बयान मिल गया है. बयान के आधार पर आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है. इसके साथ  ही पांच आरोपियों में चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. एक की गिरफ्तारी के लिए तलाश जारी है.

 

Trending news