Kanpur News: कानपुर में दो साधुओं को कार सवार ने कुचला, आनंदेश्‍वर मंदिर के पास बैक करते समय हुआ हादसा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2439809

Kanpur News: कानपुर में दो साधुओं को कार सवार ने कुचला, आनंदेश्‍वर मंदिर के पास बैक करते समय हुआ हादसा

Kanpur Road Accident: आनंदेश्‍वर मंदिर के पास सड़क किनारे बैठे साधु को कार सवार ने बैक करते समय कुचल दिया. हादसे में दोनों की मौत हो गई. 

Kanpur Accident

Kanpur Road Accident: कानपुर के ग्‍वालटोली थाना क्षेत्र में शनिवार तड़के बड़ा सड़क हादसा हो गया. यहां आनंदेश्‍वर मंदिर में मंगला आरती में शामिल होने आए एक भक्‍त ने सड़क किनारे दो बैठे दो साधु को कुचल दिया. हादसे में दोनों साधुओं की मौत हो गई. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. 

ऐसे हुआ हादसा 
दरअसल यह हादसा शनिवार का है. यहां आनंदेश्‍वर मंदिर में मंगला आरती में शामिल होकर बाहर निकला एक भक्‍त कार बैक कर वापस जा रहा था. इस बीच सड़क किनारे बैठे दो साधु सजेती और उनकी पत्‍नी को कार ने कुचल दिया. हादसे के बाद कार सवार मौके से फरार हो गया. वहीं, दो साधुओं को अस्‍पताल ले जाया गया, जहां चिकित्‍सकों ने उन्‍हें मृत घोषित कर दिया. हादसे के बाद अन्‍य साधु-संत आक्रोशित हो गए. 

मंदिर के पास लगे सीसीटीवी खंगाले जा रहे 
हादसे की सूचना पर कानपुर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. कानपुर पुलिस ने दोनों शव को कब्‍जे में ले लिया है. कुछ ही देर में वहां पर सैकड़ों लोगों की भीड़ जुट गई और हंगाम करने लगे. पुलिस ने किसी तरह शांत कराया. पुलिस और आसपास के लोगों ने हिट एंड रन और हत्या का अंदेशा जताया. पुलिस मंदिर के पास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है. श्रद्धालुओं का कहना है कि अगर किसी गाड़ी ने उन लोगों को टक्कर मारी थी तो उसे दोनों को अस्पताल पहुंचना चाहिए था जिससे उनकी जान बच सकती थी. 

भीक्षा मांगकर करते थे गुजारा 
पूछताछ में पता चला कि दो साधु पति-पत्‍नी थे. दोनों पति-पत्नी इधर-उधर भीक्षा मांग कर अपना गुजारा करते थे. एडीसीपी सेंट्रल महेश कुमार ने बताया कि मंगला आरती में शामिल होने आए एक भक्त कर बैक कर रहा था, इस दौरान दोनों उसकी चपेट में आकर कुचल गए. आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

 

उत्तर प्रदेश की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News और पाएं Kanpur News in Hindi  हर पल की जानकारी । उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

 

 

यह भी पढ़ें : आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर भीषण हादसा: गोंडा से दिल्ली जा रही स्लीपर बस पलटी, 38 यात्री घायल, 6 की हालत गंभीर

यह भी पढ़ें : जेई ने बिजली बिल की फर्जी रसीदें भेजीं, छह महीने में सैकड़ों उपभोक्ताओं को लगाया करोड़ों का चूना

 

Trending news