आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर भीषण हादसा: गोंडा से दिल्ली जा रही स्लीपर बस पलटी, 38 यात्री घायल, 6 की हालत गंभीर
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2439671

आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर भीषण हादसा: गोंडा से दिल्ली जा रही स्लीपर बस पलटी, 38 यात्री घायल, 6 की हालत गंभीर

Kannauj Accident: यूपी के कन्नौज में बड़ा सड़क हादसा हुआ है. स्लीपर बस डिवाइडर से टकराकर पलट गई है और इस हादसे में कई यात्री घायल हो गए हैं. बताया जा रहा है कि बस का ड्राइवर नशे की हालत में था. 

 

 

kannauj accident

प्रभम श्रीवास्तव/कन्नौज: आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर भीषण हादसा हुआ है. तेज रफ्तार स्लीपर बस डिवाइडर से टकराकर पलट गई. इस हादसे में 38 यात्रियों को चोटें आई हैं. बस गोंडा से सवारियां लेकर दिल्ली जा रही थी. घायलों को पुलिस ने मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है. 6 यात्रियों की हालत ज्यादा गंभीर बताई गई. बस में  80 यात्री सवार थे. यात्रियों के मुताबिक बस का ड्राइवर शराब के नशे में था. ये हादसा आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे के तिर्वा कोतवाली क्षेत्र के पचोर के 185 कट पर हुआ.

लखनऊ में तेज रफ्तार का कहर, कई को रौंदा
लखनऊ में शुक्रवार को तेज रफ्तार कार ने कई लोगों को रौंद डाला. कार चालक पारा निवासी आयुष्मान उपाध्याय ने रात 11.15 बजे रूमी गेट के पास एक राहगीर को टक्कर मार दी. इस पर लोगों ने कार का पीछा किया तो कार चालक तेजी से गाड़ी लेकर वहां से भाग निकला. भागते हुए वह ठाकुरगंज घंटाघर के पास पहुंचा.  उस वक्त वहां भारी भीड़ जमा थी. भागने की फिराक में कार चालक ने तीन लोगों अनवार, गुड्डू व फैजान को कुचल दिया. घंटाघर के पास हुए इस हादसे के बाद लोगों ने शोर मचाते हुए कार का पीछा किया. तीन लोगों को कुचलने पर भीड़ ने जब कार को दौड़ाया तो भागने की कोशिश में कार चालक ने एक ई रिक्शे में टक्कर मार दी. छोटे इमामबाड़े के पास मुफ्तीगंज जाने वाली सड़क पर लोगों ने कार को घेर लिया.  हादसे से नाराज लोगों ने पहले तो कार चालक को जमकर पीटा. इसके बाद लोगों ने ईंट-पत्थर से कार को तोड़ डाला. 

हादसे की सूचना पर पहुंची ठाकुरगंज पुलिस ने बेकाबू भीड़ को देखते ही लाठी फटकारते हुए लोगों को वहां से हटाया और कार चालक पारा निवासी आयुष्मान उपाध्याय को भीड़ से बचाकर थाने ले गई. कार की चपेट में आने से घायल तीनों लोगों को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है. कार चालक ने शराब पी रखी थी.  मारपीट के दौरान कार चालक को भी चोट लगी है. 

UP Weather Forecast: यूपी में विदाई की ओर मानसून, जानिए प्रदेश में आज कहां छाएंगे बादल और कहां होगी बारिश

Trending news