Kanpur News: कानपुर में नौबस्ता चौराहे पर टेंपो स्टैंड संचालक की कनपटी पर गोली मारकर हत्या, सीसीटीवी सामने आया
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2323183

Kanpur News: कानपुर में नौबस्ता चौराहे पर टेंपो स्टैंड संचालक की कनपटी पर गोली मारकर हत्या, सीसीटीवी सामने आया

UP News : दिनदहाड़े बीच चौराहे पर स्टैंड संचालक की कनपटी से सटाकर गोली मारकर हत्या कर दी गई.  चौराहे पर ट्रैफिक पुलिस कर्मी होने के बावजूद हत्या कर आरोपी आराम से फरार हो गया. जिसके कारण वहां के लोगों में दशहत का माहौल बना हुआ है.

kanpur crime news

Kanpur : कानपुर के नौबस्ता थानाक्षेत्र के नौबस्ता चौराहे पर शुक्रवार को मर्डर का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जब दिनदहाड़े बीच चौराहे पर स्टैंड संचालक की कनपटी से सटाकर गोली मारकर हत्या कर दी गई. अवैध स्टैंड पर कब्ज़े को लेकर हत्या की गई. स्टैंड संचालक की हत्या के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. हत्या की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस और फॉरेंसिक टीम जांच में के लिए पहुंच गई है. चौराहे पर ट्रैफिक पुलिस कर्मी होने के बावजूद हत्या कर आरोपी आराम से फरार हो गया. उस्मानपुर पुलिस चौकी से चंद कदम की दूरी पर दिनदहाड़े हत्या हुई. हत्या की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

जानकारी के अनुसार, कानपुर के थाना नौबस्ता चौराहे पर उस समय हड़कंप मच गया जब अज्ञात व्यक्ति द्वारा 55 वर्षीय हरीकरण की गोली मार हत्या कर दी गई. आनन फानन में पास में मौजूद लोगों ने उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

डीसीपी रविंद्र कुमार ने क्या कहा
डीसीपी रविंद्र कुमार ने बताया कि 55 वर्षीय हरिकरण नौबस्ता चौराहे पर स्टूल पर बैठा था तभी अज्ञात व्यक्ति आया और अचानक से गोली मार कर मौके से भाग निकला. घटना की सूचना पर मौके पर नौबस्ता थाना पुलिस मौजूद है. मृतक हरिकरण के परिजनों को सूचना दे दी गई है और सीसीटीवी के माध्यम से अभियुक्त हत्यारोपी की तलाश शुरू कर दी गई है. 

लोगों में फैला दहशत का माहौल
वहीं लोगों की माने तो काफी दिनों से नौबस्ता चौराहे पर अवैध स्टैंडो को लेकर विवाद होता आ रहा है जिसके चलते गोली मार कर हत्या की गई है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. वहीं दिन दहाड़े नौबस्ता चौराहे पर गोली मारकर हत्या की घटना से इलाके में दहशत का माहौल बन गया है.  रविंद्र कुमार डीसीपी साउथ का कहना है कि हत्यारोपी को पकड़ने के लिए लगातार दबिश दी जा रही है.

यह भी पढ़े-  Kanpur Dehat News: रात में पति-पत्नी की हुई बात, फिर प्राइवेट पार्ट ब्लेड से काट लिया

Trending news