Mathura News: मथुरा के नामी होटल में भाजपा नेता की बैठे-बैठे मौत, सीसीटीवी में मजदूर भी तड़पते मिले
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2327020

Mathura News: मथुरा के नामी होटल में भाजपा नेता की बैठे-बैठे मौत, सीसीटीवी में मजदूर भी तड़पते मिले

UP News: यूपी के मथुरा में अपने ही होटल में भाजपा नेता का शव मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. भाजपा नेता के साथ दो अन्य कर्मचारियों को गम्भीर अवस्था मे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल जांच में जुटी हुई है. पढ़िए पूरी खबर ...

Mathura News

Mathura News/Kanhaiya Lal Sharma: यूपी के मथुरा में अपने ही होटल में भाजपा नेता का शव मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. भाजपा नेता के साथ दो अन्य कर्मचारियों को गम्भीर अवस्था मे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल जांच में जुटी हुई है. यह पूरी घटना मथुरा के थाना कोसीकला की कोटवन पुलिस चौकी क्षेत्र का बताया जा रहा है. 

संदिग्ध अवस्था में मिला शव
यह पूरी घटना मथुरा के थाना कोसीकला की कोटवन पुलिस चौकी क्षेत्र का बताया जा रहा है. जहां राष्ट्रीय राजमार्ग के किनारे पर संचालित मुनि जी होटल के संचालक और भाजपा नेता नरेश चौधरी का शव अपने ही होटल में संदिग्ध अवस्था में मिला. यह सूचना होटल में काम करने आए कर्मचारियों ने नेता के परिजनों को दी है. वहीं नेता के शव के साथ ही दो अन्य कर्मचारी भी गम्भीर हालात में तड़पते हुए मिले थे. सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंचे परिजनों ने जैसे ही नरेश को जमीन पर पड़ा देखा तो उनके होश उड़ गए. परिजन आननफानन में तीनों लोगों को अस्पताल लेकर गए. जहां डॉक्टरों ने नरेश को मृत घोषित कर दिया. बाकी दोनों गम्भीर घायलों का उपचार शुरू कर दिया. 

मौत की खबर से हर कई है सन्न
भाजपा नेता नरेश चौधरी की दर्दनाक मौत को सुन हर कोई सन्न रह गया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मोके पर पहुंच गई. पुलिस ने पूरी घटना को गंभीरता से लेते हुए होटल मे तैनात कर्मचारियों से पूछताछ करते हुए होटल में लगे सीसीटीवी की फुटेज को चेक करना शुरू कर दिया. पुलिस द्वारा होटल परिसर में लगे सीसीटीवी की गहनता से करीब दस घंटे तक जांच करने के बाद अन्य पहलुओं की भी जांच कर रही है. 

जहर देने से हुई मौत
पुलिस के द्वारा चेक किये गए सीसीटीवी फुटेज के अनुसार होटल संचालक नरेश चौधरी और अन्य सहयोगी एक तरफ दो अलग-अलग मेजों पर सोए हुए थे. जबकि एक कर्मचारी होटल के गेट पर नीचे जमीन पर लगे बिस्तरों पर सोया हुआ था. अचानक रात्रि करीब ढाई बजे संचालक नरेश चौधरी और कर्मचारी संतोस को बैचनी हुई. इसके आधे घंटे के बाद तक नरेश चौधरी की तड़प तड़प कर मौत हो गई. जबकि कर्मचारी संतोष तड़पता नजर आया. परिजनों के द्वारा अस्पताल में कर्मचारी से पूछताछ करने पर पता चला कि उसने ही जहर दिया था जिससे तीनो की हालत बिगड़ गई. लेकिन पुलिस अभी ऐसी किसी घटना से इनकार कर रही है. नरेश चौधरी की मौत से पूरे गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है. अब देखना होगा कि पुलिस पूरी घटना में क्या कार्यवाही करती है.

यह भी पढ़ें - आगरा में बड़ा हादसा, गहरे तालाब में डूब 9 बच्‍चे, पांच की मौत

यह भी पढ़ें - सुहागरात से पहले फांसी के फंदे पर झूल गया दूल्हा, दुल्हन की कौन सी बात दिल पर लगी?

Trending news