Kanpur News: कानपुर में डीसीएम-कार की टक्कर से भीषण सड़क हादसा, 3 लोगों की मौत
Advertisement

Kanpur News: कानपुर में डीसीएम-कार की टक्कर से भीषण सड़क हादसा, 3 लोगों की मौत

Kanpur Road Accident: कानपुर में रविवार की रात डीसीएम और कार के बीच टक्कर हो गई. कार सवार अपने दोस्त की इंगेजमेंट पार्टी से घर लौट रहे थे, उस वक्त हुआ यह भीषण हादसा. हादसे की जानकारी मिलते परिजनों में कोहराम मच गया.  

kanpur road accident

Kanpur Accident News: उत्तरप्रदेश के कानपुर में रविवार रात को भीषण सड़क हादसा हुआ. हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई और 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. इसकी सूचना पुलिस को मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों की मदद से घायलों को गाड़ी में से बाहर निकाला. पुलिस को मृतको के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और घायलों को इलाज के लिए सीएचसी भेज दिया.

घायलों को उपचार के लिए भेजा
घायलों को तुरंत सीएचसी लाया गया. जहां डॉक्टरों ने शहवाज और रिजवान को मृत घोषित कर दिया था. वहीं फैज अनवर और आदिल को इलाज के बाद गंभीर हालत में ही जिला अस्पताल में रेफर कर दिया. जबकि अमन को उसके परिजनों ने एक निजी अस्पताल में उपचार के लिए ले गए. 

गोद भराई के फंक्शन से लौट रहे थे
फैज अनवर , आदिल , रिजवान और अमन शाहबाज के गोद भराई के फंक्शन से रात में घर की तरफ लौज रहे थे. उसी वक्त सामने से आ रहे अनियंत्रित डीसीएम से कार की टक्कर हो गई. इसमें कार सवार 3 लोगों की मौत हो गई और 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. उनको तुरंत जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. 

सूचना मिलने पर परिजनों में मचा कोहराम
जिला अस्पताल से फैज़ अनवर को कानपुर के लिए रेफर कर दिया गया. कानपुर ले जाते समय फैज़ अनवर की रास्ते मे मौत हो गई. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और इस पुरे मामले की जांच में जुट गई. हादसे की खबर मिलने के बाद परिजनों में चीख-पुकार मच गई. 

कानपुर के अलावा मथुरा में यमुना एक्सप्रेसवे पर भी भीषण सड़क हादसा हुआ. इस एक्सीडेंट में कार औऱ बस की टक्कर के बाद कार में भयानक आग लग गई. इसमें पांच लोगों की जिंदा जलकर दर्दनाक मौत हो गई. बस में भी आग लग गई थी, लेकिन उसमें सवार लोग भागने में सफल रहे. 

और पढ़े - चौधरियों के गढ़ पहुंचे सीएम योगी, अजित सिंह की जयंती पर आज बीजेपी-आरएलडी गठबंधन के ऐलान के आसार

और पढ़े - उत्तराखंड में चुनाव लड़ने से भाग रहे कांग्रेसी दिग्गज, राम लहर-मोदी लहर में करारी हार का सता रह डर!

Trending news