Kanpur News: कानपुर में लव मैरिज का खूनी अंत: पति ने पत्नी को चाकू से गोदकर की हत्या
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2460216

Kanpur News: कानपुर में लव मैरिज का खूनी अंत: पति ने पत्नी को चाकू से गोदकर की हत्या

Kanpur News: कानपुर में एक पति ने अपनी पत्नी को उसके मायके में मार डाला. पति ने पत्नी पर चाकू से ताबड़तोड़ कई हमले किये जिससे उसकी मौत हो गई.

Kanpur News

प्रवीण पांडे/कानपुर: सीसामऊ इलाके के द्वारिकापुरी में एक दिल दहला देने वाली घटना में एक पति ने अपनी पत्नी को चाकू से गोदकर हत्या कर दी. यह घटना उस समय हुई जब पत्नी अपने मायके में थी.

लड़की के परिवार का बयान
23 वर्षीय शिवानी की शादी 4 साल पहले चाचा नेहरू चिल्ड्रेन हॉस्पिटल बांसमंडी कैंपस में रहने वाले अमन नामक व्यक्ति से हुई थी, जो एक ई-रिक्शा चालक है. यह लव मैरिज दोनों के परिवारों की सहमति के बिना हुई थी. शादी से दंपती के डेढ़ साल का बेटा भी है. शिवानी के परिवार ने बताया कि अमन आए दिन शिवानी के साथ मारपीट करता था, दहेज की मांग को लेकर और तलाक देकर दूसरी शादी करने की धमकी  देता था. इससे तंग आकर शिवानी कुछ महीने पहले अपने मायके चली गई थी.

बेरहमी से मार डाला
बात यहीं खतम नहीं होती, अमन ने शिवानी को मायके में भी नहीं छोड़ा. वह शिवानी के मायके पहुंचा और दहेज की मांग को लेकर विवाद करने लगा. उसने हाथापाई में हाथ और चेहरे पर भी घाव करा और जब इन सब से पेट नहीं भरा उसने शिवानी को जमीन पर गिराकर बेरहमी से पीटा और उसके पेट में बेरहमी से चाकू मार दिया. जिसके साथ जीने मरने की कसमें खाई, जिससे प्रेम विवाह कर शादी रचाई आज उसको बड़ी ही हैवानियत से चाकुओं से गोद कर मार डाला.

एडीसीपी सेंट्रल महेश कुमार का बयान
एडीसीपी सेंट्रल महेश कुमार ने बताया कि पति ने पत्नी की चाकू मारकर हत्या की है. पत्नी के गंभीर चोट होने के बाद भी मायके वाले उसे हल्के में लेते रहे और अस्पताल नहीं ले गए, जिससे उसकी मौत हो गई. पुलिस ने अमन के खिलाफ हत्या की एफआईआर दर्ज कर ली है और उसकी तलाश की जा रही है.

उत्तर प्रदेश की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News और पाएं Kanpur Breaking News in Hindi  हर पल की जानकारी । उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

यह भी पड़ें : Kanpur News: 90 सेकेंड में मिट्टी की जांच रिपोर्ट, आईआईटी कानपुर का नया उपकरण किसानों के लिए तोहफा

 

Trending news