Hardoi News: हरदोई के बालामऊ रेलवे स्टेशन पर हुआ बड़ा हादसा, 5 लोग ट्रेन की चपेट में आए
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2096783

Hardoi News: हरदोई के बालामऊ रेलवे स्टेशन पर हुआ बड़ा हादसा, 5 लोग ट्रेन की चपेट में आए

Train Accident News: यूपी के हरदोई में बालामऊ रेलवे स्टेशन पर बड़ा हादसा हुआ. ट्रेन की चपेट में 5 लोग आए जिसमें 2 महिलाओं की मौके पर मौत हो गई और 3 लोगों को गंभीर रूप से घायल हो गए.

Hardoi News: हरदोई के बालामऊ रेलवे स्टेशन पर हुआ बड़ा हादसा, 5 लोग ट्रेन की चपेट में आए

Hardoi Train Accident News: यूपी के बालामऊ रेलवे स्टेशन पर सुबह लाइन रेलवे लाइन क्रास करते समय 5 लोग ट्रेन की चपेट में आ गए. ट्रेन की चपेट में आने से 2 महिलाओ की मौके पर ही मौत हो गई. जबकी 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें सामुदायिक के स्वास्थ्य केंद्र कछौना में भर्ती कराया गया है. वहीं जीआरपी ने मृतको के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा.  

जाने पूरा मामला 
यूपी के हरदोई में आज सुबह बालामऊ रेलवे स्टेशन पर यात्रियों की लापरवाही और घने कोहरे की वजह से एक बड़ा हादसा हो गया. रेलवे स्टेशन पर कुछ यात्री एक प्लेटफार्म से दूसरे प्लेटफार्म की तरफ जाने के लिए रेलवे लाइन पार कर रहे थे. उसी दौरान अचानक से रेलवे लाइन से गुजरी रन थ्रू ट्रेन की चपेट में पांच यात्री आ गए. हादसे में दो महिलाओं की ट्रेन की चपेट में आने से मौके पर ही मौत हो गई. जबकी तीन यात्री गंभार रूप से घायल हो गए. जिन्हें इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है. जीआरपी ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है. सभी यात्री लखीमपुर और सीतापुर जिले के ही रहने वाले थे और वह अपने गंतव्य पर जाने के लिए निकले थे.

हादसे की जगह 
यह हादसा जिले के हरदोई-लखनऊ रेलवे लाइन पर स्थित बालामऊ जंक्शन का है. जहां आज सुबह रन थ्रू ट्रेन की चपेट में आने से दो महिलाओं की मौत और तीन यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए. लखीमपुर जिले के औरंगाबाद की रहने वाली रोशनी, सीतापुर के खैराबाद की रहने वाली अनीता, प्रमोद कुमार, शकील अहमद और अली मून अपने परिवार के साथ गंतव्य पर जाने के लिए निकले थे. बालामऊ रेलवे स्टेशन पर सभी ट्रेन में सवार होने के लिए एक प्लेटफार्म से दूसरे प्लेटफार्म पर जाने के लिए रेलवे लाइन पार कर रहे थे. उसी दौरान हुआ यह हदसा.  

हादसे की जानकारी परिजनों को दी
इस हादसे की खबर सुन के परिजनों के घर में कोहराम मच गया है. सभी का रो-रोकर बहुत बुरा हाल है. हादसे में दो महिलाओं की मौत और तीन युवकों के घायल होने से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

इसे पहले ऐसी घटना हो चुकी है
हरदोई में बंद रेलवे क्रासिंग के बैरियर के नीचे से निकल कर पार करते समय एक बाइक सवार की भी ट्रेन की चपेट में आ गया था, जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई थी. 
 
ब्रिज से नीचे गिरी कार

ओवर ब्रिज से नीचे गिरी कार. कार में सवार दो लोग हुए घायल. घायलों को अस्पताल भेजा गया. थाना सदर बाजार के कचहरी ओवर ब्रिज की घटना की है.

और पढ़े -  ग्रेटर नोएडा वेस्ट मेट्रो रूट को हरी झंडी, जानें कहां-कहां बनेंगे 11 नए स्टेशन

 

Trending news