Kanpur News: बिना हेलमेट स्कूटी पर निकली कानपुर की 'दुल्हन' का वीडियो वायरल, पुलिस कर रही तलाश
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2278452

Kanpur News: बिना हेलमेट स्कूटी पर निकली कानपुर की 'दुल्हन' का वीडियो वायरल, पुलिस कर रही तलाश

 Kanpur News: सोशल मीडिया पर लाइक पाने के लिए लोग आज-कल कुछ भी करते है. कितने लोग रील बना कर हीट हो जाते है और कितने लोग दिक्कत पर आ जाते है. जानिए बहुत समय पहले बनी रील क्यों पड़ी लड़की पर भारी?  

 

Kanpur news

कानपुर: आज की ऑनलाइन दुनिया में जहां लोग छोटी से छोटी चींजो को भी सोशल मीडिया में डाल देते है.कभी कोई रोड में बाइक चलाते हुए नहाता है तो कोई अजीबों-गरीब डान्स करके सोशल मीडिया में लाइक पाता है. लेकिन कितने बार इसही सोशल मीडिया पर वायरल होने की वजह से लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ता हैं. 

3 हजार का जुर्माना
दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हुई एक रील की वजह से एक युवती पर 3 हजार का जुर्माना लगा. आप सोच रहे हुंगे एक रील पर 3 हजार का जुर्माना कैसे? बता दें कि रील में हम एक युवती को लहंगा पहने शहर की सड़क पर बिना हेलमेट स्कूटी चलाते हुए देख सकते है. वीडियो वायरल होने के बाद यातायात पुलिस ने रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर तीन हजार का जुर्माना लगाया. 

एक रील बनाई थी
सदर कोतवाली के मोहल्ला मोतीनगर स्थित एक गेस्ट हाउस के सामने महिला ने लहंगा पहनकर बीच सड़क पर स्कूटी लहराकर चलाते हुए एक रील बनाई थी जो उस पर भारी पड़ गई. वीडियो वायरल होते ही यह वीडियो पुलिस ने देख ली. जिसके बाद पुलिस में उस रजिस्ट्रेशन नंबर पर जुर्माना लगाया ताकि वो ऐसा फिर ना करे. 

स्कूटी चलाते वक्त उसने हेलमेट नहीं था
वीडियो में हम देख सकते है कि स्कूटी चलाते वक्त उसने हेलमेट भी नहीं पहना है. हालांकि वीडियो बहुत महीने पहले का है. वायरल होने पर पुलिस ने वाहन ते रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर जांच की तो स्कूटी बिछिया निवासी प्रदीप कुमार यादव के नाम पर दर्ज थी. जिसके बाद पुलिस ने बिना हेलमेट और यातायात नियमों का उल्लंघन करने में चालान कर तीन हजार रुपये का जुर्माना लगाया. 

चलान जरूरी था 
जिसके बाद यातायात प्रभारी सुनील सिंह ने बताया कि वीडियो भले ही पुराना है लेकिन अब सामने आया है, इसलिए चालान किया गया है ताकि वो यह गलती दुबारा ना करें.   

 
 
 

Trending news