Auraiya Accident: औरैया में टूरिस्ट बस पलटी, 1 महिला की मौत, 20 से ज्यादा घायल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1835327

Auraiya Accident: औरैया में टूरिस्ट बस पलटी, 1 महिला की मौत, 20 से ज्यादा घायल

Auraiya Accident: यूपी के औरैया में आज सुबह एक सड़क हादसा हो गया... टूरिस्ट बस में सवार कई लोग मथुरा में दर्शन करने के लिए जा रहे थे...इस हादसे में एक महिला की मौत हो गई और कई लोग घायल बताए जा रहे हैं...

 Auraiya Accident: औरैया में टूरिस्ट बस पलटी, 1 महिला की मौत, 20 से ज्यादा घायल

औरैया/गौरव श्रीवास्तव: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के औरैया में मंगलवार सुबह एक बड़ा सड़क हादसा हो गया. ये हादसा जनेतपुर के पास बस पलटने का है. जानकारी के अनुसार, इस हादसे में करीब 2 दर्जन से अधिक यात्री घायल हो गए हैं, जबकि एक महिला की मौत हो गई है. बस में सवार सभी यात्री मथुरा में दर्शन करने के लिए जा रहे थे. घायलों को औरैया के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं जहां उनका इलाज चल रहा है. घटना की सूचना पर औरैया के तमाम अधिकारी घटना स्थल पर पहुंचे. 

UP Weather: धूप तो कहीं बारिश! यूपी के इन जिलों में बरसेंगे बदरा, जानें आपके शहर में कैसा रहेगा मौसम का हाल

मथुरा दर्शन के लिए जा रहे थे श्रद्धालु 

आपको बता दें की जनपद फतेहपुर के खागा से एक टूरिस्ट बस में सवार होकर श्रद्धालु मथुरा दर्शन के लिए जा रहे थे.  तभी औरैया सदर कोतवाली के जनैतपुर हाईवे पर डंपर को बचाने के चक्कर में बस अनियंत्रित हो कर पलट गई. जिसके बाद उसमें सवार एक महिला की दर्दनाक मौत हो गई जबकि 20 से अधिक लोग घायल हो गए है. घटना की सूचना पर औरैया के तमाम अधिकारी घटना स्थल पर पहुंच गए.

घायल अस्पताल में भर्ती

एंबुलेंस की मदद से घायलों को औरैया के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका प्राथमिक उपचार किया गया.  फिलहाल घायलों की हालत स्थिर बनी हुई है. वहीं मृतक महिला के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. सूचना के बाद मौके पर तमाम आला अधिकारी पहुंच गए.  प्राथमिक उपचार के बाद औरैया जिला प्रशासन ने सवारियों को रोडवेज बस के माध्यम से उनके घर तक पहुंचाने के प्रयास भी शुरू कर दिए हैं.

UP Petrol Diesel Rate Today: पेट्रोल डीजल के ताजा रेट हुए अपडेट, जानें यूपी के प्रमुख शहरों में क्या भाव मिल रहा एक लीटर तेल

Swami Prasad Maurya: ओबीसी महासम्मेलन में स्वामी प्रसाद मौर्य पर हुआ हमला, आरोपी पकड़ा गया तो हुई पिटाई

Trending news