Kanpur: 'अचानक मौत होती है तो पड़ोसी होंगे जिम्मेदार'.. 4 महीने बाद घर से मिला महिला का जला हुआ शव
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2052357

Kanpur: 'अचानक मौत होती है तो पड़ोसी होंगे जिम्मेदार'.. 4 महीने बाद घर से मिला महिला का जला हुआ शव

Kanpur News: कानपुर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां करीब चार महीने पहले ही एक महिला ने अपनी हत्या की आशंका जाहिर कर दी. करीब 129 दिनों बाद घर से महिला का जला हुआ शव पुलिस को उसके घर से मिला है. 

Kanpur: 'अचानक मौत होती है तो पड़ोसी होंगे जिम्मेदार'.. 4 महीने बाद घर से मिला महिला का जला हुआ शव

प्रभात अवस्थी/कानपुर: यूपी के कानपुर जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां करीब चार महीने पहले ही एक महिला ने अपनी हत्या की आशंका जाहिर कर दी. करीब 129 दिनों बाद घर से महिला का जला हुआ शव पुलिस को उसके घर से मिला है. साथ ही घर के दरवाजे पर चाक से एक नोट मिला है, जिसमें लिखा है कि उसकी हत्या होती है तो पड़ोसी इसके जिम्मेदार होंगे. फिलहाल पूरे मामले की जांच पड़ताल में पुलिस जुड़ी हुई है. 

जानिए क्या है पूरा मामला
दरअसल पूरा मामला कानपुर के रायपुरवा थाना क्षेत्र का है. यहां विजय गेस्ट हाउस के पीछे छब्बा लाल के हाते में एक घर में महिला का जला हुआ शव मिला है. वहीं क्षेत्रीय की सूचना पर पुलिस फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल में जुटी हुई है. जानकारी अनुसार मृतक महिला का नाम मंजू वर्मा है. जिनकी उम्र 65 वर्षीय है. वह पास के चंद्रिका देवी मन्दिर के निकट एक स्कूल मे पढ़ाती थी. 

दरवाजे पर लिखा मिला सुसाइड नोट
परिवार में वह अकेले रहती थी. पति की मृत्यु कई वर्षों पहले ही हो चुकी थी.  वहीं पुलिस की जांच-पड़ताल में उनके घर के दरवाजे में एक सुसाइड नोट मिला है. जिसमें लिखा हुआ था कि ''अगर मंजू वर्मा को कुछ हो जाता है...तो इसके जिम्मेदार उनके बगल के पड़ोसी ही होंगे.''दरवाजे पर लिखे हुए इस नोट के नीचे 2 सितंबर 2023 की डेट पड़ी थी.

पड़ोसियों पर लगे हत्या के आरोप
इस संबंध में एडीसीपी सेंट्रल आरती सिंह का कहना है कि मृतिका मंजू वर्मा की बॉडी पूरी तरीके से जल चुकी है पुलिस जांच कर रही है. दरवाजे में एक सुसाइड नोट लिखा था, जिसमें वह पड़ोसी पर शक कर रहे हैं. परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर कार्रवाई की जाएगी. 

Trending news