UP News: टारगेट पूरा करने का दबाव और गाली गलौज, तनाव में जी रहे मैनेजर ने नोट में दर्द बयां कर दी जान
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2451909

UP News: टारगेट पूरा करने का दबाव और गाली गलौज, तनाव में जी रहे मैनेजर ने नोट में दर्द बयां कर दी जान

Jhansi News: झांसी में टारगेट पूरा न होने के तनाव में एक फाइनेंस कंपनी के एरिया मैनेजर ने खुद की जान ले ली. परिवार वालों ने पांच पेज का सुसाइड नोट बरामद कर ली है. जिसमें उसने दर्द बयां किया है.

Jhansi News

झांसी: झांसी में खुदकुशी करने का एक हैरान करने वाला सामने आया है. दरअसल, कंपनी का टारगेट पूरा न कर पाने के तनाव में एक फाइनेंस कंपनी के एरिया मैनेजर इस कदर ग्रसित हो गया कि आखिरकार उसने खुद की ही जान ले ली. जी हां खुदकुशी से पहले पांच पेज के सुसाइड नोट में शख्स ने दर्द बयां करते हुए लिखा कि टारगेट पूरा न होने से कंपनी के अधिकारी गाली गलौज करते हुए लगातार उत्पीड़न करते थे. नौकरी से निकालने की धमकी देते थे. 

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया 
दूसरी ओर जान देने वाले शख्स के परिजनों के मुताबिक इस वजह से वह काफी तनावग्रस रहा करते थे. फिलहाल पुलिस ने सुसाइड नोट कब्जे में लिया है और जांच शुरू कर दी है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. तरुण सक्सेना (34) पुत्र कृष्ण बिहारी सक्सेना बजाज फाइनेंस कंपनी के एरिया मैनेजर के तौर पर काम कर रहे थे. थाना नवाबाद के गुमनावारा निवासी तरुण के पास तालबेहट, मोंठ, बड़ागांव जैसे इलाकों से ऋण वसूली का जिम्मा था, लेकिन अधिक बारिश ने किसानों की फसल बर्बाद कर दी जिससे किसान ईएमआई जमा नहीं कर पा रहे थे पर कंपनी ने तरुण के टारगेट में किसी भी तरह की कमी नही और टारगेट पूरा करने के लिए लगातार उस पर कंपनी के अधिकारी दबाव बनाए हुए थे.

टारगेट पूरा न होने पर गाली गलौज
जानकारी है कि तरुण पिछले दो माह से तालबेहट व मोंठ में रहने लगे. उन्होंने सुसाइड नोट में लिखा कि कंपनी के अधिकारी टारगेट पूरा न होने पर गाली गलौज करते थे. नौकरी से हटाने का अल्टीमेटम भी दिया. परिजनों के मुताबिक इन कारणों ने उनको अत्याधिक तनाव में ला दिया. शनिवार की रात को उन्होंने खाना भी नहीं खाया था. रविवार को सुबह के समय परिवार के लोगों से बात की फिर कमरे में चले गए और कुछ समय बाद ही फांसी के फंदे से उन्हें उनकी पत्नी मेधा वे देखा. इसके बाद आस-पड़ोस के लोग आ गए. पुलिस बल साथ नवाबाद प्रभारी जितेंद्र सिंह भी मौके पर पहुंचे. एसपी सिटी ज्ञानेंद्र सिंह की मानें तो परिजनों ने पांच पेज का सुसाइड नोट भी बरामद किया और आगे जांच चल रही है.

और पढ़ें- Hamirpur News: घर के बाहर खेल रही दो साल की मासूम से पड़ोसी ने किया दुष्कर्म, खून से लतपथ बच्ची को देखकर मां के होश उड़े

और पढे़ें- Mahoba News: यूपी में एक और ट्रेन पलटाने की कोशिश, कानपुर-गाजीपुर और बलिया के बाद अब महोबा में बड़ा रेल हादसा टला

Trending news