Jhansi News: झांसी में लाखों का टमाटर लुट न जाए, रात भर सिक्योरिटी करती रही पुलिस फोर्स
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2478045

Jhansi News: झांसी में लाखों का टमाटर लुट न जाए, रात भर सिक्योरिटी करती रही पुलिस फोर्स

Jhansi Hindi News: झांसी में एक ट्रक में टमाटर लदा हुआ था, जो बेकाबू होकर पलट गया. हादसे में एक महिला घायल हुई, जबकि टमाटर हाईवे पर फैल गए. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर टमाटरों को लूट से बचाने के लिए रातभर पहरेदारी की.

Jhansi News

Jhansi News: युपी के  झांसी के शिवपुरी-ग्वालियर हाईवे बाइपास पर गुरुवार आधी रात को एक ट्रक हादसे में बड़ा हंगामा  हुआ. बेंगलुरु से दिल्ली जा रहे इस ट्रक में 1800 किलो टमाटर लदे थे, जो हादसे के बाद पूरे हाईवे पर फैल गए. ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया, जिससे वहां से गुजर रही स्कूटी सवार महिला घायल हो गई. उसे तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया.

टमाटरों के बिखरने की खबर तेजी से फैल गई. जिसके कारण आसपास के ग्रामीण हाईवे पर जमा होने लगे. कुछ लोग मोबाइल पर वीडियो बनाने में लगे थे, जबकि अन्य टमाटर उठाकर घर ले जाने की फिराक में थे. लेकिन इससे पहले कि कोई लूटपाट शुरू होती, सीपरी बाजार पुलिस मौके पर पहुंच गई और स्थिति को काबू में कर लिया. पुलिस ने टमाटरों की सुरक्षा के लिए सुबह तक मोर्चा संभाले रखा.

ट्रक ड्राइवर अर्जुन ने बताया कि हादसा तब हुआ जब ट्रक के सामने अचानक एक गाय आ गई, जिससे वाहन बेकाबू हो गया. इस हादसे में ट्रक का हेल्पर भी मामूली रूप से घायल हुआ. पुलिस की सक्रियता के चलते टमाटर लूटने की कोशिश नाकाम रही.

इसे भी पढे़: Mahoba News: भाजपा विधायक साथियों संग अंधाधुंध फायरिंग करते नजर आए, वीडियो सामने आया

 

इसे भी देखें: Jhansi Video: 12 सेकेंड में दनादन छह बार जूते मारे, कोर्ट कचहरी में लड़ाई का वीडियो सामने आया

 

Trending news