Banda News: परीक्षा के नतीजों के चलते छात्र ने हारी ज़िंदगी की बाजी, ट्रेन के सामने कूदकर मौत को लगाया गले..
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2214966

Banda News: परीक्षा के नतीजों के चलते छात्र ने हारी ज़िंदगी की बाजी, ट्रेन के सामने कूदकर मौत को लगाया गले..

Banda News: बांदा जिले से दर्दनाक खबर सामने आई है. यूपी बोर्ड परीक्षा का कल यानी शनिवार को परिणाम जारी हुआ है. जिसमें कई मैधावी छात्रों ने परीक्षा में सफलता हासिल की. वहीं कुछ छात्र- छात्रा परीक्षा में असफल हो गए. परीक्षा के नतीजों के चलते छात्र ने आत्महत्या कर ली है.

Banda

Banda News:  उत्तर प्रदेश के बांदा जिले से दर्दनाक खबर सामने आई है. यूपी बोर्ड परीक्षा का कल यानी शनिवार को परिणाम जारी हुआ है. जिसमें कई मैधावी छात्रों ने परीक्षा में सफलता हासिल की. वहीं कुछ छात्र- छात्रा परीक्षा में असफल हो गए.  ऐसे में असफल नतीजों से हाईस्कूल में फेल होने से नाखुश छात्र ने कानपुर बांदा रेलवे ट्रैक पर ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली. इसकी जानकारी ट्रैक निरीक्षण के लिए जा रहे रेलवे कर्मी ने स्टेशन प्रबंधक औऱ पुलिस को दी. इस पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

मामला सुमेरपुर थाना क्षेत्र के भरूवा सुमेरपुर रेलवे स्टेशन के पास का है यहां से करीब 2 किलोमीटर की दूरी पर एक ट्रैक निरीक्षण के लिए जा रहे रेलवे कर्मी को एक 16 वर्षीय युवक का ट्रेन से कटा शव ट्रैक पर पड़ा हुआ मिला. इसके बाद रेलवे कर्मी ने मामले की जानकारी विभागीय अधिकारियों औऱ पुलिस को दी. जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्र के पास से मिले कुछ कागजात के आधार पर घटना की जानकारी परिजनों को दी. जिसकी शिनाख्त बाँदा जिले के जसपुरा कस्बा निवासी छात्र शिवा जी के रूप में होने के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

परिजनों ने बताया कि दसवीं का छात्र शिवा जी कस्बे के विद्यालय मधुसूदन दास इंटर कालेज में पढ़ता था. जिसने इस वर्ष हाईस्कूल की परीक्षा दी थी. कल यानी शनिवार को जारी हुए बोर्ड परीक्षा का रिजल्ट में फेल हो गया था. इससे आहत होकर वह बिना बताए घर से निकल आया औऱ किसी ट्रेन के आगे कूद कर आत्महत्या कर ली.जिसके चलते घटना से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.

ग्रेटर नोएडा में पंखे पर लटकर की आत्महत्या
वहीं दूसरी खबर ग्रेटर नोएडा से है. 12 वीं बोर्ड के रिजल्ट आने के बाद पंखे पर लटकर आत्महत्या कर ली है. मृतक छात्र का नाम गुलशन है और दनकौर के बिहारी लाल इंटर कॉलेज में पढ़ता था. परीक्षा में फेल होने के बाद गुलशन काफी मायूस था. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए शव भेजा. वहीं गुलशन ने इंस्टाग्राम पर आत्महत्या के संकेत दिए थे. पुलिस घटना की जानकारी में जुटी.

यह भी पढ़ें-  UP School Timing: प्रचंड गर्मी के बीच यूपी में स्कूल टाइम बदलेगा, बच्चों-शिक्षकों के साथ नेता भी कर रहे मांग

 

TAGS

Trending news