Jaunpur News: थाने में बजी शहनाई, पुलिसवाले बने बाराती, जानें ये अनोखा मामला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1792584

Jaunpur News: थाने में बजी शहनाई, पुलिसवाले बने बाराती, जानें ये अनोखा मामला

Ajab- Gajab Marriage: अगर मेरी शादी इस लड़के से नहीं की तो मैं यहीं पर अपनी जान दे दूंगी. घर वालों के लाख समझाने पर भी नहीं मानी लड़की. पुलिस वालों ने करवा दी शादी. जानें इस अजब- गजब मामले को...

 

Jalaun News( File Photo)

AJEET SINGH​/ Jaunpur News: कहते हैं लोग जोड़ियां ऊपर वाला ही बनाता है. जी हां ऐसा ही कुछ देखने को मिला उतर प्रदेश के जौनपुर में. सिंगरामऊ थाना अंतर्गत शनिवार की रात थाना परिसर में उस समय माहौल खुशी में तब्दील हो गया जब एक प्रेमी जोड़े की शादी पुलिस वालों ने थाने परिसर में सम्पन्न कराई. थाना परिसर थोड़ी देर में शहनाइयों से गूंज उठी और बाराती बने पुलिसवाले. युवक- युवती ने थाने पर स्थित शिव मंदिर में शादी की. इस शादी को देखने के लिए मजमा लग गया. परिवारजन हंसी-खुशी बहु को लेकर वापस चले गए. यह शादी गांव में चर्चा का विषय बनी हुई है. 

आप को बता दें कि पुलिस विभाग के अनुसार गायत्री देवी पुत्री नन्हकू व राजबली पुत्र रामसूरत बीते 20 जुलाई से लड़की अपने घर से निकली है. परिजनों ने खोजबीन की तो पता चला की घाघरपारा में राजबली के यहां है. घर वाले लेने गए तो लड़की ने आने से मना कर दिया. लड़की के परिजनों ने सिंगरामऊ थाने में लड़की भागा ले जाने का प्रार्थनापत्र दिया जिसको संज्ञान में लेते हुए थानाध्यक्ष सिंगरामऊ ने दोनो पक्षों को थाने बुलाया. लड़की को थानाध्यक्ष समझा ही रहे थे कि लड़की ने कहा- 

ये खबर भी पढ़ेंSherlyn Chopra dhamakedar Video: शर्लिन चोपड़ा का अब तक का सबसे हॉट वीडियो, शर्म हया की हदें की पार

 

"मैं राजबली के ही साथ रहूंगी अगर कोई जबरदस्ती करता है तो मैं आत्महत्या कर लूंगी". जिसपर दोनों को बालिग देखते हुए थानाध्यक्ष ने थाने के बगल मंदिर में दोनो पक्षों की रजामंदी से शादी करावा दी. थाना परिसर में ही शिव भगवान का मंदिर बना हुआ है वहीं पर दोनों की शादी सुबह 9 बजे संपन्न करवा दी गई. उसके बाद से इन दोनों से मिलने वालों का तांता लगा हुआ है. लोग इस प्रकार के प्यार करने वालों को देखने के लिए व्याकुल हो रहे हैं. शादी में थाना परिसर में ड्यूटी कर रहे सभी पुलिस कर्मियों ने युगल जोड़ी को आशिर्वाद दिया. उसके बाद दोनों लोग हंसी-खुशी अपने घर चले गए. 

लोगों का कहना है कि फिलहाल प्यार करने वाले दोनों प्रेमी मिल गए हैं. यूपी पुलिस ने मदद करते हुए दोनों की शादी करवा दी है. दोनों प्यार से अपने घर चले गए हैं और दोनों के घर वाले मान गए हैं. यह शादी पूरे शहर में चर्चा का विषय बनी हुई है. 

Trending news