Jaunpur: बेटे की हत्या कर शव के पास सो गया पिता, जौनपुर में मर्डर का हैरान करने वाला मामला
Advertisement

Jaunpur: बेटे की हत्या कर शव के पास सो गया पिता, जौनपुर में मर्डर का हैरान करने वाला मामला

Jaunpur News:  जौनपुर में एक हैरान कर देंने वाला मामला सामने आया है. यहां एक पिता ने शराब के नशे में अपने सगे बेटे को लाठी डंडे पीटकर मौत के घाट उतार दिया. और बेटे के शव के पास सो गया. 

सांकेतिक फोटो.

अजीत सिंह/जौनपुर: यूपी के जौनपुर में एक हैरान कर देंने वाला मामला सामने आया है. यहां एक पिता ने शराब के नशे में अपने सगे बेटे को लाठी डंडे पीटकर मौत के घाट उतार दिया. और बेटे के शव के पास सो गया. जब सुबह नशा उतरा तो मृत बेटे को देख पिता ने भट्टा मालिक को बताया. सूचना पर पुलिस ने शव को कब्जे लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेजा दिया. हत्यारोपी पिता को हिरासत में लेकर पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है.

आपको बता दें कि झारखंड के थाना चौबरसा के ग्राम दुरूल्ला पश्चिम सिंधु गांव निवासी बट्टे नायक अपने इकलौते पुत्र बरसात नायक को लेकर वर्ष भर पूर्व मड़ियाहू कोतवाली क्षेत्र के नद्दी रामपुर गांव स्थित गौतम ईंट भट्ठा पर ईंट पथाई के लिए आया था. आरोपी एक कमरे में रहकर भट्ठे पर ईंट पथाई का कार्य करने लगा.

बुधवार की रात दोनों पिता-पुत्र ने कमरे के अंदर शराब पी. बताया जाता है कि जब थोड़ी देर बाद शराब ने अपना रौद्र रूप दिखाया दोनों पिता पुत्रों ने आपस में किसी बात को लेकर जमकर मारपीट की. मारपीट के दौरान पिता बट्टे नायक ने कमरे में पड़ी एक लाठी से उसके सिर पर दनादन कई वार कर दिया. जिसके बाद उसका 19 वर्षीय बेटा जमीन पर गिर गया.

शराब के नशे में पिता ने उसे तबतक पीटा जबतक उसकी मौत नही हो गयी. वारदात को अंजाम देने के बाद नशे में धुत पिता बेटे के शव के पास हो सो गया. गुरुवार की सुबह जब आरोपी पिता की नींद खुली तो बगल में बेटे की खून से लथपथ लाश देखकर उसके होश उड़ गए. आरोपी पिता ने खुद भट्ठा मालिक को इसकी सूचना दी.

भट्ठा मालिक ने जब मौके पर पहुंचकर घटना के बारे में पूछा तो मजदूरों ने रात में पिता-पुत्र में मारपीट एवं शोरगुल होने की बात बताई. इसके बाद ईंट भट्ठा मालिक ने मड़ियाहू कोतवाली पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल की जांच की और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने मौके से हत्या में प्रयुक्त लाठी डंडा को बरामद करते हुए हत्यारोपी पिता को गिरफ्तार कर केस दर्ज कर विधिक कार्रवाई में जुटी है.

Trending news