सीमा हैदर भारत-पाकिस्‍तान मैच में किस टीम का करेंगी समर्थन, इस खिलाड़ी की दीवानी हैं पाकिस्‍तानी भाभी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1851193

सीमा हैदर भारत-पाकिस्‍तान मैच में किस टीम का करेंगी समर्थन, इस खिलाड़ी की दीवानी हैं पाकिस्‍तानी भाभी

India Vs Pakistan Asia Cup 2023 : पाकिस्‍तान से बिना वीजा भारत आई सीमा हैदर इससे पहले चंद्रयान 3 की सफलता के लिए व्रत रखा था. अब भारत-पाकिस्‍तान मैच को लेकर सीमा हैदर ने बड़ा बयान दिया है. 

Seema Haider on India vs Pakistan

India Vs Pakistan Asia Cup 2023 : एशिया कप में कल भारत और पाकिस्‍तान की टीमें आमने-सामने होंगी. वहीं, भारत-पाकिस्‍तान मैच को लेकर पाकिस्‍तानी भाभी सीमा हैदर (Seema Haider) भी मैदान में उतर चुकी हैं. चंद्रयान 3 की सफलता हो या श्रीकृष्‍ण जन्‍माष्‍टमी सीमा हैदर शुरुआत से भारत का समर्थन कर रही है. अब भारत-पाकिस्‍तान मैच को लेकर भी सीमा हैदर ने भारतीय टीम का खुलकर समर्थन करने का ऐलान किया है. 

भारत का समर्थन करेंगी 
बिना वीजा पाकिस्‍तान से भारत आई सीमा हैदर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. सीमा हैदर ने  Asia Cup 2023 में अपने देश भारत का समर्थन करने की बात कही है. सीमा हैदर ने कहा कि जब वह पाकिस्तान में थी तो मैच देखा करती थी. जब भी भारतीय टीम जीता करती थी तो उनको काफी खुशी होती थी. 

बताया कौन है फेवरेट खिलाड़ी 
सीमा हैदर ने कहा कि पाकिस्तान की टीम में क्रिकेटर शाहिद अफरीदी अच्छे लगते थे. जब उन्होंने संन्यास ले लिया तो भारतीय टीम में उनको विराट कोहली सबसे ज्यादा पसंद हैं. उनको विराट के खेलने का अंदाज काफी अच्छा लगता है. सीमा ने कहा कि अब Asia Cup 2023 शुरू हो गया है तो परिवार के साथ IND Vs PAK का मैच देखूंगी और भारतीय टीम का समर्थन करूंगी. 

हिन्‍दुस्‍तान जिंदाबाद के लगाए नारे 
बता दें कि सीमा हैदर और सचिन के बीच PUBG के जरिए प्यार हुआ था. इसके बाद सीमा अपने चार बच्चों को लेकर बिना वीजा बार्डर पार कर के नेपाल के रास्‍ते भारत आ गई. सीमा हैदर वर्तमान में नोएडा के रबूपुरा गांव में सचिन के साथ रह रही हैं. इस दौरान सीमा हैदर ने ‘हिंदुस्तान जिंदाबाद’ और ‘पाकिस्तान मुर्दाबाद’ के नारे भी लगाए. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.  

Watch: कब, कहां और कैसे फ्री में देखें भारत-पाकिस्तान का मुकाबला, 4 साल बाद हो रही भिड़ंत

Trending news