IND vs WI 4th T20: चौथे टी20 में बाहर होगा ये खिलाड़ी! ऐसी हो सकती है टीम इंडिया की प्लेइंग-11
Advertisement

IND vs WI 4th T20: चौथे टी20 में बाहर होगा ये खिलाड़ी! ऐसी हो सकती है टीम इंडिया की प्लेइंग-11

IND vs WI 4th T20 Probable Playing XI: भारत और वेस्टइंडीज के बीच 12 अगस्त को चौथा टी20 खेला जाएगा. भारतीय समयानुसार यह मुकाबला 8 बजे से खेला जाएगा. जानिए इस मैच में टीम इंडिया की प्लेइंग 11 क्या हो सकती है. 

IND vs WI 4th T20: चौथे टी20 में बाहर होगा ये खिलाड़ी! ऐसी हो सकती है टीम इंडिया की प्लेइंग-11

IND vs WI 4th T20  Probable Playing XI: भारत और वेस्टइंडीज के बीच  टी20 सीरीज का रोमांच जारी है. पहले दो मुकाबले जहां मेजबान टीम के नाम रहे तो वहीं तीसरे मैच में मेहमान टीम ने बाजी मारी. टीम इंडिया को अगर सीरीज में बने रहना है तो इस मुकाबले को हर हाल में जीतना होगा. माना जा रहा है कि टीम में कुछ बदलाव हो सकते हैं. देखना होगा कि हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली भारतीय टीम चौथे मैच में किस प्लेइंग इलेवन के साथ मैदान पर नजर आती है. 

ओपनिंग
सबसे पहले बात करते हैं सलामी बल्लेबाजी की. पहले दो मैच में ईशान किशन और शुभमन गिल ने पारी की शुरुआत की जबकि तीसरे मैच में ईशान की जगह टीम में यशस्वी जायसवाल को शामिल किया गया. गिल का बल्ला अब तक नहीं चला है, इसलिए चौथे मैच में वह बाहर बैठ सकते हैं. चौथे मैच में ईशान किशन और यशस्वी ओपनिंग करते हुए दिखाई दे सकते हैं. 

मिडिल ऑर्डर
मिडिल ऑर्डर में टीम इंडिया के पास तीन बल्लेबाज हैं. उपकप्तान सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा और संजू सैमसन. तिलक के बल्ले से तीनों मैच में रन निकले हैं जबकि तीसरे मुकाबले में सूर्या का बल्ला भी खूब चला है. हालांकि संजू सैमसन की फॉर्म टीम के लिए चिंता का विषय है, जिनका बल्ला अब तक शांत रहा है. 

ऑलराउंडर्स में हार्दिक पांड्या बतौर 6 नबंर के लिए मौजूद हैं, जबकि सातवें नंबर पर अक्षर पटेल खेलते हुए दिखाई दे सकते हैं. गेंदबाजी की बात करें तो तीसरे टी20 में वेस्टइंडीज के बल्लेबाजों को अपनी फिरकी में फंसाने वाले कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल का खेलना तय माना जा रहा है. वहीं तेज गेंदबाजों की बात करें तो मुकेश कुमार और अर्शदीप सिंह प्लेइंग-11 का हिस्सा हो सकते हैं. 

टीम इंडिया संभावित प्लेइंग-11 
इशान किशन (विकेटकीपर), यशस्वी जयसवाल, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, संजू सैमसन, हार्दिक पंड्या (कप्तान), अक्षर पटेल, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, अर्शदीप सिंह, मुकेश कुमार.

Trending news