Hathras News: अलाव में एकाएक धमाका होने से झुलस गई कई जिंदगियां, ठंड से बचने के लिए ताप रहे थे आग
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2005407

Hathras News: अलाव में एकाएक धमाका होने से झुलस गई कई जिंदगियां, ठंड से बचने के लिए ताप रहे थे आग

Hathras News: हाथरस में अचानक आग जलाकर हाथ ताप रहें लोगों के बीच जल रहें अलाव में एक तेज धमाका हुआ जिससे मौके पर ही 5 लोग बुरी तरह आग की चपेट में आ गए. कई लोगों की हालात गंभीर बताई जा रही है. 

 

Hathras News: अलाव में एकाएक धमाका होने से झुलस गई कई जिंदगियां, ठंड से बचने के लिए ताप रहे थे आग

Hathras News: ठंड से बचने के लिए आग का अलाव जलाकर हाथ सेक रहे पांच लोग आग में एक साथ झुलस गए. हाथरस में अचानक आग जलाकर हाथ ताप रहें लोगों के बीच जल रहें अलाव में एक तेज धमाका हुआ जिससे मौके पर ही 5 लोग बुरी तरह आग की चपेट में आ गए. अभी भी कई लोगों की हालात गंभीर बताई जा रही है. दरअसल प्राप्त जानकारी के अनुसार हाथरस के जलेसर रोड काशीराम कॉलोनी पर  कुछ लोग देर रात के समय शीत लहर से बचने के लिए कूड़े के ढेर को जलाकर ताप रहे थे. 

तभी एकाएक आग में एक तेज विस्फोट हुआ. इसकी चपेट में आकर पांच लोग झुलस गए. मौके पर अफरा-तफरी मच गई. इन पांच लोगों को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया. शीत लहर तेजी से दस्तक दे रही है. लेकिन अभी तक स्थानीय प्रशासन ने अलाव आदि की व्यवस्था नहीं कराई है. अभी तर विस्फोट का कराण साफ नहीं हआ है. मौके पर पहुंची पुलिस की टीम घटना की जांच कर रही है. वहीं डॉक्टरों की टीम आग की चपेट में आए लोगों के इलाज में जुटी हुई है. 

लखीमपुर खीरी के पलिया कोतवाली इलाके में भी ऐसी ही घटना सामने आई है यहां भी देर रात ठंड मिटाने के लिए लगाए गए अलाव में डीजल डाल देने की वजह से भड़की गई आग में विकराल रूप ले लिया जिसकी चपेट में आने से पांच मजदूर घायल हो गए हैं. जिनमें से तीन मजदूरों की हालत गंभीर बनी हुई है जिन्हें जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है.

आपको बता दें यह सड़क निर्माण का काम भरसैया भर मार्ग पर चल रहा था। बीते शाम काम खत्म करके मजदूर आग सेकने के लिए इकट्ठा हुए थे आग की तीव्रता को तेज करने के लिए आग में डीजल डाला गया था जिसकी वजह से यह आग तेजी से फैल गई और ठंड मिटा रहे मजदूर आग की चपेट में आ गए.

यह भी पढ़े-  Ghaziabad News: गाजियाबाद में हिंडन एयरपोर्ट की सुरक्षा में सेंध, 4 फीट गहरी सुरंग मिलने से एजेंसियों के उड़े होश

Trending news