UP Accident: यूपी में सड़क हादसों से भरा रहा शनिवार का दिन, अलग-अलग जिलों में 8 लोगों की मौत
Advertisement

UP Accident: यूपी में सड़क हादसों से भरा रहा शनिवार का दिन, अलग-अलग जिलों में 8 लोगों की मौत

Hapur News : एनएच-9 पर आमने-सामने हुई दो कारों की भिड़ंत, कार में सवार दोनों महिलाओं की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई.

Hapur Accident Two cars collided on NH-9 two women died five injured

UP ACCIDENT NEW: उत्तर प्रदेश अलग-अलग जिलों में कई दर्दनाक सड़क हादसे हुए. जिनमें 8 लोगों की मौत की खबर सामने आई है. हापुड़ के थाना देहात क्षेत्र में एनएच-9 स्थित नए बाईपास पर दो कारों की आमने-सामने की जबरदस्त भिड़ंत हो गई. भिड़ंत इतनी भीषण थी कि दोनों कारों के परखच्चे उड़ गये और कार में सवार दो महिलाओं की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. 

 एनएच-9 स्थित नए बाईपास 

जानकारी के अनुसार पिलखुवा थाना क्षेत्र के गांव बझेड़ा खुर्द निवासी अमित कुमार अपने परिवार के लोग नीरज, जसवीर, रामकंकनी, सरोज व रूमा के साथ कार में सवार होकर गढ़मुक्तेश्वर स्थित ब्रजघाट गंगा स्नान के लिए जा रहे थे. कार को जसवीर चला रहा था. जैसे ही अमित कुमार की कार थाना देहात क्षेत्र में एनएच-9 स्थित नए बाईपास पर काली नदी के पास पहुंची, तभी सामने से आ रही एक कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर क्रॉस करती हुई तेजी से भिड़ गई.

दोनों कारों के परखच्चे 
भिड़ंत इतनी भीषण थी कि दोनों कारों के परखच्चे उड़ गये और कार में सवार लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. घटना के बाद हाईवे पर चल रहे वाहन सवार राहत और बचाव कार्य के लिए दौड़ पड़े. 

महिलाओं का शव कब्जे में
घटना की सूचना मिलते ही थाना देहात पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को कार में से बाहर निकाला और उन्हें गंभीर हालत में सीएचसी में भर्ती कराया. बताया जा रहा है कि हादसे में रामकंकनी व सरोज की मौके पर ही मौत हो गई. अमित कुमार, जसवीर, नीरज और रूमा गंभीर रूप से घायल हो गईं. दूसरी कार का चालक भी गंभीर घायल हो गया. घायलों को उपचार के लिए प्राईवेट अस्पतालों में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने दोनों मृतक महिलाओं के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

मीरजापुर में एक की मौत, दो घायल
मीरजापुर के अहरौरा थाना इलाके में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. यहां सोनपुर मार्ग पर जमुई की तरफ एक ट्रेलर जा रही थी.  उसके आगे बाइक पर महिला और पुरुष सवार थे. ट्रेलर के धक्के से बाइक गिर गई और महिला घायल हो गई. हादसे के बाद चालक ट्रेलर लेकर चालक भाग निकला. हादसा देख ट्रेलर का बाइक सवार गोविंद और राहुल ने पीछा किया. करीब दो किलोमीटर की दूरी तय करने के बाद युवकों ने अपनी बाइक ट्रेलर के आगे लगा दी. 

एक हादसे के बाद भाग रहे चालक ने ट्रेलर रोकने के बजाय आगे बढ़ा दिया. ट्रेलर का चालक गोविंद नामक युवक को रौंदते हुए आगे बढ़ गया. हादसे की सूचना मिलने से अलर्ट पुलिस ने उसे इमिलिया चट्टी पर रोक लिया. हादसा देख लोगों की भीड़ लग गई. अलग - अलग स्थानों पर घायल हुए मल्लों देवी और राहुल को अस्पताल भेजा गया. प्राथमिक उपचार के बाद ट्रामा सेण्टर रेफर कर दिया गया. पुलिस ट्रेलर के साथ ही मृतक गोविंद के शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई में जुटी है.

आगरा में पांच लोगों की मौत 
आगरा में ट्रक ने ऑटो और एक्टिवा को जोरदार टक्कर मार दी. ट्रक की टक्कर से ऑटो में बैठी सवारियां और एक्टिवा सवार आए चपेट में आ गए. सड़क हादसे में 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. मरने वालों में एक महिला की मौत की भी सूचना है. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस फोर्स पहुंच गई. स्थानीय लोगों ने पुलिस के आने से पहले ही रेस्क्यू शुरू कर दिया था. घायलों को इलाज के लिए भेज दिया गया है. आगरा के सिकंदरा क्षेत्र के गुरुद्वारा गुरु के ताल चौराहे की घटना है. 

RTO अफसर को झापड़ मारने पहुंचे उत्तराखंड के बीजेपी विधायक, वीडियो हो गया वायरल

Trending news