आजम खान के बाद अब समधी की फैक्ट्री में पड़ी रेड, जानें GST छापेमारी में क्‍या-क्‍या मिला?
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1877878

आजम खान के बाद अब समधी की फैक्ट्री में पड़ी रेड, जानें GST छापेमारी में क्‍या-क्‍या मिला?

Azam Khan Samdhi Hazi Rizwan Khan : इससे पहले आजम खान के 26 ठिकानों पर छापेमारी की गई थी. यहां टीम ने 60 घंटे से ज्‍यादा तक छापेमारी कर दस्‍तावेज जब्‍त कर ले गए थे. इसमें आजम खान के कई करीबी भी शामिल थे, 

आजम खान के बाद अब समधी की फैक्ट्री में पड़ी रेड, जानें GST छापेमारी में क्‍या-क्‍या मिला?

Hazi Rizwan Khan : समाजवादी पार्टी के वरिष्‍ठ नेता आजम खान के समधी हाजी रिजवान खान के मुरादाबाद स्थित एक्सपोर्ट फैक्ट्री पर जीएसटी (GST) की टीम छापेमारी कर रही है. हाजी रिजवान खान, आजम खान के बड़े बेटे अदीब आजम के ससुर हैं. वह मुरादाबाद के यूनिवर्सल आर्क एक्सपोर्ट फर्म के मालिक हैं. बता दें कि बीते दिनों सपा नेता आजम खान के 26 ठिकानों पर छापेमारी की गई थी. 

भारी फोर्स तैनात 
बताया गया कि कटघर कोतवाली इलाके के ग्राम भैंसिया में आजम खान के समधी हाजी रिजवान की यह फैक्ट्री है. चार गाड़ियों में जीएसटी और सेल्स टैक्स विभाग की टीम स्थानीय पुलिस के साथ यहां पहुंची है. फैक्ट्री गेट पर तैनात सुरक्षाकर्मियों द्वारा फैक्ट्री गेट बंद कर अंदर रखा गया है. टीम की 2 गाड़ियां फैक्ट्री के अंदर और 2 गाड़ियां बाहर खड़ी हैं. 

क्‍या बोले आजम के समधी 
वहीं, आजम खान के समधी व फैक्ट्री के मालिक रिजवान खान का कहना है कि रूटीन चेकिंग में स्टॉक चेक करने जीएसटी की टीम आई है. उन्होंने बताया कि टीम आती रहती है. जब उनसे पूछा गया कि कुछ दिन पहले आजम खान और उनके करीबियों के ठिकानों पर आयकर विभाग की टीम ने छापा मारा था, ये मामला उससे जुड़ा हुआ तो नहीं है? इस पर रिजवान खान ने कहा कि उससे हमारा कोई मतलब नहीं है.

आजम के ठिकानों पर छापेमारी 
बता दें कि इससे पहले आजम खान के 26 ठिकानों पर छापेमारी की गई थी. यहां टीम ने 60 घंटे से ज्‍यादा तक छापेमारी कर दस्‍तावेज जब्‍त कर ले गए थे. इसमें आजम खान के कई करीबी भी शामिल थे, जिनके घर छापेमारी की गई थी. अब माना जा रहा है कि उनके समधी हाजी रिजवान के यहां भी यह छापेमारी उसी से जोड़कर देखा जा रहा है. 

Watch: 19 सितंबर से नए संसद भवन में सदन की कार्यवाही, जानें पुराने का क्या होगा

Trending news