Bahraich news: भीम आर्मी के कार्यकर्ता को गांव के दबंगों ने पीट-पीटकर किया अधमरा, हालत गंभीर
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2248615

Bahraich news: भीम आर्मी के कार्यकर्ता को गांव के दबंगों ने पीट-पीटकर किया अधमरा, हालत गंभीर

Bahraich news: बहराइच में भीम आर्मी के कार्यकर्ता के साथ बुरी तरह मारपीट की गई है. गांव के ही दबंगों ने उसके साथ पहले भी मारपीट की थी.

 

  Bahraich news

राजीव शर्मा/बहराइच: उत्तर प्रदेश के बहराइच में भीम आर्मी (Bhim Army) के कार्यकर्ता के साथ बुरी तरह मारपीट की गई है. कार्यकर्ता को गांव के ही चार दबंगों ने मार-मार कर अधमरा कर दिया. घायल युवक संदीप गौतम टेंपो चलाने का काम करता है. जानकारी के मुताबिक एक महीने पहले भी हमला किया गया था. ये घटना हुजूरपुर के भूपानी गांव की है. खून से लतपथ हालत में युवक को जिला अस्पताल में  भर्ती कराया गया है, जहां पर उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है.

युवक को गांव के दबंगों ने किया अधमरा
युवक थाना हुजूरपुर के भूपानी गांव का रहने वाला है.  युवक संदीप का आरोप है कि भीम आर्मी के कार्यकर्ता पर गांव के ही चार लोगों ने बुरी तरह मारा पीटा.  दबंगों ने युवक को लाठी,डंडों,और भाले से मार मारकर बुरी तरह घायल कर दिया.

ये हैं आरोपी
गांव के जिन लोगों पर गुंडई के आरोप लगे हैं उनके नाम हैं-कक्कू सिंह,ट्वेन्टी उर्फ सुचित सिंह,मनीष सिंह और गुड्डू सिंह. इन चारों बदमाशों ने इस घटना कांड को अंजाम दिया. 

एक महीने पहले भी की थी मारपीट
फ्री में टेंपो पर सवारी और बेगारी न करने की बात पर एक महीने पहले पीड़ित के साथ मारपीट की गई थी. इसके पीछे भी इन्हीं लोगों का हाथ था. पीड़ित की शिकायत पर SC/ST एक्ट सहित गंभीर धाराओं में FIR दर्ज हुई थी. इस मामले में आरोपी जबरन सुलह का दबाव बना रहे थे. तीन दिन पहले पीड़ित के परिजनों ने SP दफ्तर में आकर मामले की शिकायत की थी. जानकारी के मुताबिक नाराज दबंगों ने दावत खाने जा रहे युवक को बीच रास्ते में घेर कर मारा-पीटा और बुरी तरह घायल कर दिया.

Hapur Accident: डिवाइडर तोड़ते दूसरी दिशा में ट्रक से जा भिड़ी बेकाबू कार, छह लोगों की मौत
 

 

 

Trending news